मनोरंजन

“ये कैटरीना कैफ के साथ मेरी आखिरी फिल्म है!”

रणबीर कपूर अब कैटरीना कैफ को लेकर बिलकुल सीरियस मोड में आ चुके हैं। हाल ही में जग्गा जासूस के मोरक्को शूट के दौरान सबको लगा कि दोनों के बीच शायद कुछ ठीक हो।  पर रणबीर कपूर ने जग्गा जासूस की शूट के दौरान अनुराग बासु को बताया है कि कैटरीना के साथ मेरा सारा हिसाब किताब हो चुका है। मतलब कि कैटरीना कैफ के साथ रणबीर कपूर की आखिरी फिल्म है। ऐसा उन्होंने खुद कहा है।

वहीं फिल्म से जुड़े एक सूत्र की मानें तो इस रोज़ रोज़ के ड्रामे से सब तंग आ चुके हैं। हर बार बैग पैक करते हैं और आखिरी मिनट पर मेसेज आ जाता है कि शूट कैंसिल हो गया। अब तक हम में से किसी को नहीं पता कि जग्गा जासूस की शूटिंग कभी पूरी होगी या नहीं, फिल्म पूरी बनेगी या नहीं। फिल्म रिलीज़ होगी भी या नहीं। गौरलतब है कि जग्गा जासूस जून 2015 में रिलीज़ और फिल्म 1 साल लेट हो चुकी है। 

इतना ही नहीं, उन्होंने अनुराग बासु से रिक्वेस्ट भी की कि उनके और कैट के रोमांटिक सीन को थोड़ा सा कम कर दिया जाए। हालांकि अनुराग ने रणबीर की ये रिक्वेस्ट मानी नहीं है। मिलिए उन जोड़ियों से जो ब्रेकअप के बाद हो गईं सुपरहिट –
रणबीर – कैटरीना सबको उम्मीद थी कि जग्गा जासूस के मोरक्को शूट में कुछ कमाल तो हो जाएगा। खास तौर से तब जब कैटरीना कैफ इस रिश्ते को दूसरा चांस देने पर अड़ी हुई थीं।

Related Articles

Back to top button