स्पोर्ट्स

ये बल्लेबाज़ आज ज़िंदगी और मौत के बीच में लड़ रहा है, जिसके नाम से कभी थर्राते थे सभी गेंदबाज

क्रिकेट के कई खिलाडी ऐसे हैं जो अपने बेहतरीन खेल से ना केवल अपने देश में बल्कि क्रिकेट खेलने वाले सभी देशो में अपार प्रसिद्धि प्राप्त कर चुके हैं । ऐसे एक दो नाम नही बल्कि कई नाम हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसे खिलाडी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने नाम से ना केवल दुनिया का हर गेंदबाज थर्राता था बल्कि इनको आउट करने के लिए तमाम टीम रणनीति बनाकर मैदान पर उतरती थी।

लेकिन आज ये खिलाडी जिन्दगी और मौत से लड़ रहा हैं। यह कोई और नही बल्कि कई सालो तक विश्व की सबसे जुझारू टीम मानी जाने वाली ऑस्ट्रेलिया के सलामी जोड़ी के बल्लेबाज मैथ्यू हेडन हैं । दुनिया भर में लोकप्रिय मैथ्यू हेंडन एक हादसे का शिकार हो गये जहाँ उनकी जान जाते जाते बची ।एक प्रसिद्ध न्यूज वेबसाइट के अनुसार सर्फिंग करते हुए अचानक मैथ्यू हेंडन का बैलेंस खराब हो गया और वह सिर के बल धडाम से जा गिरे जिस कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गये ।

क्रिकेट के सबसे खतरनाक बल्लेबाजो में शुमार मैथ्यू हेडन ने सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स को इस भयावह हादसे के बारे में बताया और अपनी एक तस्वीर भी शेयर की जिसमे उनकी चोट साफ़ दिखाई दे रही हैं ।तस्वीर के साथ मैथ्यू हेडन ने कैप्शन में लिखा हैं की, आप भी को शुक्रिया अब धीरे धीरे रिकवरी हो रही हैं ।

बता दे यह हादसा उस वक्त घटा जब मैथ्यू हेडन अपने बेटे के साथ सर्फिंग का आनंद उठाने के लिए क्वीसलैंड में अपने बेटे के साथ गये हुए थे । इस हादसे में मैथ्यू हेडन के सिर पर गंभीर चोट आई हैं जिसका फोटो इस शेरदिल बल्लेबाज ने अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर किया हैं ।फोटो में साफ देखा जा सकता हैं की मैथ्यू हेडन के गले में बेल्ट बंधी हैं और वह बिस्तर पर लेटे हैं वही दुसरे फोटो में उनके सर पर चोट दिखाई दे रही हैं ।

Related Articles

Back to top button