अन्तर्राष्ट्रीयटॉप न्यूज़स्पोर्ट्स

ये मशहूर एक्ट्रेस उतार देंगी अपने कपड़े, पाकिस्तान ने भारत को हराया तो

Qandeel-Balochएजेन्सी/नई दिल्ली। पाकिस्तानी एक्ट्रेस व मॉडल कंदील बलोच किसी भी मुद्दे पर बोलें वह चर्चा में आ ही जाती हैं। कभी पीएम नरेंद्र मोदी को डार्लिंग कहके तो कभी कश्मीर को भारत से अलग करने की बात कहने वाली कंदील अब टी-20 वर्ल्ड कप से उम्मीद लगाए बैठी हैं। मॉडल कंदील बलोच ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह कह रही हैं कि अगर पाकिस्तान 19 मार्च को भारत को हरा देता है तो अपनी ‘जान’ पाक टीम के कैप्टन शाहिद अफरीदी को डेडिकेट करते हुए अपने कपड़े उतारकर स्ट्रिप डांस करेंगी।मॉडल कंदील बलोच ने कहा, अफरीदी नाराजगी भूल जाओ

वीडियो में कंदील ने शाहिद से पुरानी नाराजगी भूल जाने की गुजारिश भी की है। दरअसल, हाल ही में भारत के हाथों पाकिस्तान की हार पर कंदील बलोच ने कहा था कि जब तक यह (शाहिद अफरीदी) पागल पाकिस्तान का कप्तान रहेगा तब तक कुछ नहीं हो सकता। और इस विडियो के पहले कंदील ने एक और विडियो शेयर किया था, जिसमें वह ‘हम हैं पाकिस्तानी, हम तो जीतेंगे हां जीतेंगे…’ गाने पर डांस कर रही हैं। बता दें कि इससे पहले भारत की एक मशहूर मॉडल पूनम पांडे ने भी एक बार बोला था कि अगर भारत मैच जीतता है तो वह न्यूड हो जाएंगी।

पीएम मोदी को कहा था चायवाला डार्लिंग

मॉडल कंदील बलोच ने बीते दिनों भारतीय प्रधानमंत्री को चायवाला, ‘डार्लिंग’ बोलते हुए धमकी दी थी। उन्होंने कहा था कि मोदी जी आपका चाय का बिजनेस कैसा चल रहा है? आपका जो चाय का ढाबा है रेलवे स्टेशन के साथ मुझे उम्मीद है कि वो बहुत अच्छा चल रहा होगा। माफ कीजिए मैं नरेंद्र मोदी की बात कर रही हूं, भारत के प्रधानमंत्री। मोदी जी चायवाला… मोदी जी मेरे पास आपके लिए एक संदेश है। देखो हम पाकिस्तानी बहुत प्यार करने वाले हैं, बहुत मोहब्बत वाले लोग हैं। हम लोग नफरतों पर विश्वास नहीं करते। तो डार्लिंग मैं यह कहना चाहती हूं कि तुम इंसान के बच्चे बनकर रहो और हमें गुस्सा मत दिलाओ। मैं तुम्हें बता रही हूं जिस दिन हमें गुस्सा आ गया उस दिन कोई नहीं बचेगा।

Related Articles

Back to top button