अजब-गजबअन्तर्राष्ट्रीय

ये लडकी अपने बॉयफ्रेंड को पिलाती है दूध

jennifer-mulford_1465457769आप सुनकर चौंक जरूर जाएंगे लेकिन इस लडकी ने अपने दोस्त को ब्रेस्टफीड कराने के लिए नौकरी तक छोड़ दी। 36 साल की ये महिला ने अपने बॉडी बिल्डर ब्वॉयफेंड को ब्रेस्टफीडिंग कराती है। इसके पीछे इसकी अजीबोगरीब सोच है।

जेनिफर मलफोर्ड नाम की ये महिला बताती है कि वो अपने रिलेशनशिप में एक मैजिकल बॉन्ड चाहती थी, जो केवल स्तनपान से ही मिल सकता था। 

jennifer-mulford_1465457842उसने ये बात अपने ब्वॉयफ्रैड ब्रैड लीसन को बताई। ये सुनकर उसका ब्वॉयफ्रैंड भी उत्सुक और उत्तेजित हो गया। वो बताती हैं कि ‘ऐसा विचार मेरे दिमाग में झटके से आया मैं और मेरा ब्वॉयफ्रेंड अपने रिलेशनशिप में एक मैजिकल बॉन्ड चाहते थे’।

 वो हर दिन अपने ब्वॉयफ्रैंड को 2 घंटे दूध पिलाती है। ये काम पूरे लगन के साथ करने लिए ही उसने नौकरी छोड़ने का फैसला लिया था। 

jennifer-mulford-and-her-boyfriend_1465457938असल में एडल्ट ब्रेस्टफीडिंग रिलेशनशिप बनाने के लिए महिलाओं को कृत्रिम तरीके से लैक्टैशन कराना पड़ता है। कुछ कपल इसके लिए ड्रग्स का सहारा लेते हैं जबकि कुछ महिलाएं अपने पार्टनर से ड्राई स्तनपान तब तक कराती हैं जब तक शरीर में दूध बनने की क्षमता पैदा न हो जाए।      

 

 

 

Related Articles

Back to top button