मनोरंजन

ये हैं बॉलीवुड के 8 महंगे सिंगर्स, नंबर 1 की फीस जानकर आपके होश उड़ जाएंगे

एक फ्लिम को लोगे कब पसंद करते जब उस फ्लिम को गाने लोगो को पसंद आते है और बॉलीवुड फ्लिम में गाने ही फ्लिम को हिट और लोगो के बीच उस फ्लिम को लोकप्रिय करते है ।इन फ्लिम के मधुर आवाज़ों के पीछे ये संगीतकार होते है जो अपनी आवाज से उन गाने में चार चाँद लगा देते है और आज कल हम सब इन गायकों को जनता है पर के आप जानते है की आप के पसंदीदा सिंगर्स की मधुर आवाज़ों को कितना पैसा मिलता है ।

आज हम बॉलीवुड के सबसे बड़े सिंगर्स और किस सिंगर्स को सबसे ज्यादा पैसा मिल ता है उस के बारे में बात करगे ।

नेहा कक्कड

नेहा कक्कड़ का जन्म 6 जून 1988 में हुआ उन्हे न अपनी सिंगिंग करियर का प्रारम्भ इंडियन आइडल में 2006 से की और उन के पहला गाना ‘नेहा-दी रॉक स्टार ‘ था और आज की युवा गायकों में से एक है इन के गाने जैसे ‘मिले हो तुम हमको लोगप्रिय है। ये आपने हर गाने पर 8 लाख लेती हैं ।

अंकित तिवारी

फिल्म आशिकी 2 में रोमांटिक गाना गाने के बाद अंकित काफी चर्चो में आगये थे और आज वह एक गाने के करीब 6 लाख रुपए लिया करते हैं

मोहित चौहान

सिंगर मोहित चौहान की आवाज को रोमांटिक सोंग्स में बेहद ज्यादा पसंद किया जाता है। जानकारी के लिए बतादें की मोहित एक गाने में अपनी आवाज देने के लिए 6 से 10 लाख रूपये तक की फीस लेते है।

मिखा सिंह

अपनी शेल्ली में मीका बहुत ही माहिर हैं और इसी वजहसे आज उनका नाम काफी पोपुलर होने लगा गया हैं ।आप की जानकारी के लिए बता दे की मीका ने अभी के समय में लगातार काफी सरे हिट गाने दिए हैं ।कापनो गायकी से सभी के दिलो में जगह बनाने वाले मीका सिंह एक गाने के लिया 13 लाख रूपए लेते हैं ।

आतिफ असलम

आतिफ असलम जो की एक पाकिस्तानी सिंगर है वो इंडिया में भी अपनी गायकी के लिया लोकप्रिय है इन का डेब्यू सांग ‘भीगी यादें ‘ जो लोगे के बीच लोगप्रिय है इन है कई अवार्ड भी मिले है जैसे की ‘फ़्लीम्फारे अवार्ड्स ‘ और ‘iifa अवार्ड ‘आतिफ हर गाने के लिए 9 लाख रूपए लेते हैं

श्रेया घोषाल

टीवी शो “स रे गा मा पा” से अपने सिंगिंग करियर की शुरुवात करनेवाली श्रेया आज के समय में बॉलीवुड की सबसे महंगी सिंगर हैं ।जी हाँ दोस्तों श्रेया एक गाने के 18 से 20 लाख रुपये लेती हैं ।

सोनू निगम

सोनू निगम का जन्म 30 जुलाई 1973 में हरयाणा में हुआ ये हिंदी ,बंगाली ,और तमिल ,तेलुगु , के गायकार है इन होने अपने करियर का प्रारम्भ बचपन की फ्लिम ‘बेताब’ से की और इन की दूसरी फ्लिम ‘जानी दुश्मन ‘ थी और इन के गाने जैसे ‘बोले चूड़ियां ‘ और ‘दिल ने यह कहा हैं दिल से ‘ लोगो के बीच लोगप्रिय है सोनू अपने हर गाने का लिया 10 लाख रूपए लेते हैं ।

अरिजीत सिंह

अरिजीत आज के समय में भारत के सबसे फेमस और सबसे चहिते सिंगर्स में से गिने जने लगे हैं ।उनकी आवाज और उनके गाने सभी के दिलो को छू जाते हैं ।बता दे की अरिजीत एक गाने के 13-14 लाख रुपये लेते हैं

राहत फ़तेह अली खान

राहत फ़तेह अली खान ज्यादातर दर्दभरे गानों के लिए जाने जाते है। जहां एक गाने में अपनी आवाज देने के लिए राहत फतेह अली खान पुरे 20 लाख रूपये की फीस चार्ज करते है।

सुनिधि चौहान

सुनिधि चौहान का जन्म 14 अगस्त 1983 में दिल्ली में हुआ इन होने अपने करियर का प्रारम्भ तेरह साल की उम्र में किया इन के पहला गाना ‘रुकी रुकी सी ज़िन्दगी’ है इन का लोगप्रिय गाने ‘कमली’ है सुनिधि अपने हर गाने के लिए 12 लाख रूपए लेतीं हैं ।

Related Articles

Back to top button