मनोरंजन

ये हैं भारत के 2 फिल्म स्टार्स जिनकी एक भी फिल्म आज तक नहीं हुई फ्लॉप

आपने बड़े बड़े सुपरस्टार देखे होंगे जो 100 करोड़ तक की हिट दे देते हैं लेकिन सबकी कभी न कभी तो फिल्म फ्लॉप चली ही जाती हैं. चाहे उस वक्त उनका स्टारडम बड़ा न रहा हो या फिर उनका किसी बड़ी फिल्म से क्लेश हुआ हो या कोई तीसरी ही वजह रही हो या कोई विवाद हो गया.

आप हिंदुस्तान की फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा कोई फेस बेमुश्किल ही ढूंढ पायेंगे जिसकी एक भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई होगी. इस भीड़ में आज हम आपको दो लोगों से मिलवाने वाले हैं जिनकी आज तक के करियर में एक भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई है. चलिये फिर शुरू करते हैं और जानते हैं वो दो नाम.

1. वरुण धवन
मशहूर फिल्म डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे वरुण धवन को फिल्मी दुनिया में एंट्री लिए हुए कोई ज्यादा वक्त भी नहीं हुआ है. और उन्होंने इन्हीं दिनों में ही फिल्मों की लाइन लगा डाली. बड़ी बात ये रही है कि उनकी सारी की सारी फिल्में हिट रही हैं. स्टूडेंट ऑफ द इयर से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले वरुण धवन ने जुड़वा 2, बद्रीनाथ की दुल्हनिया और मैं तेरा हीरो समेत कई सारी फिल्में की हैं और सारी की सारी फिल्में हिट रही हैं.

2. अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन इन दिनों साउथ फिल्मो का सबसे ज्यादा चमक रहा नाम है जिसने अपनी मानो धूम ही मचा रखी है. उन्हें साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में आये हुए काफी साल हो गये हैं.

इस दौरान उन्होंने कई फिल्मे की हैं और खास बात ये रही है कि उनकी की हुई हर फिल्म रिकॉर्ड तोडती है. वो धांसू और धाड़फाड़ एक्टर के तौर पर जाने जाते हैं उनकी ज्यादातर फिल्में ऐसी ही होती हैं जिसमें वो जबरदस्त एक्शन करते हुए दिख जाते हैं.

Related Articles

Back to top button