ज्ञान भंडार

ये हैं वो मशहूर हस्तियों के पागल फेन्स जिन्होंने कर दी सारी हदे पार, देखकर होश उड़ जाएंगे आपके….Video

कुछ लोग अपने फेवरेट स्टार्स के लिए इतने ज्यादा पागल होते हैं की वह कुछ न कुछ उटपटांग हरकत कर ही देते हैं । हम जब भी किसी बड़े स्टार्स को देखते हैं तो हमारे मन में भी एक ही बात आती हैं की ख़ास हम भी इतने फेमस होते और लोग हमे देखने के लिए बेकरार रहते ।हर कोई चाहता हैं की वो स्टार बने लेकिन बता दे की स्टार्स की जिंदगी भी कोई आसान नहीं होती हैं ।

कुछ फेंस इतने पागल होते हैं कि काफी बार वह कुछ ऐसी हरकत कर देते हैं जिसे देख कर हर कोई हैरान हो जाता हैं और अगर आप से कोई गलती हो जाये तो ये गुस्सा भी हो जाते हैं उदहारण के तोर पर बताये अभी हाल ही में एक्ट्रेस तमन्ना के ऊपर एक शो रूम के उद्घाटन में जुता फेंका था, इस तरह की घटनाएं फेंस के साथ हुए बुरे अनुभवों को भी आपकी लाइफ में शामिल कर देती हैं.

हर किसी की जिंदगी में एक ऐसा रोल मॉडल तो होता हैं जिसकी बाते सुनकर काफी अच्छा लगता हैं और उसकी हर बात को फॉलो करने का भी मन करता हैं ।पर कुछ ऐसे लोग भी होते हैं जो अपने फेवरेट सितारों के पीछे हद से ज्यादा पागल हो जाते हैं ,तो आज हम आप को लोगो की कुछ ऐसी हरकते दिखने वाले हैं जिन्हे देख कर आप हैरान हो जायेंगे की और ये सोचेंगे यह लोग ऐसा कैसे कर सकते हैं ।

देखे पूरा वीडियो

https://www.youtube.com/watch?v=SW9aWa6uKUg

 

Related Articles

Back to top button