टॉप न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

ये है असम में भाजपा की नई MLA का ग्लैमरस लुक, फोटो देखकर दंग रह जाएंगे आप

 Angoorlata-Deka-3एजेंसी/ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने असम विधानसभा चुनाव में शानदार कामयाबी हासिल की. पूर्वोत्तर में यह भाजपा की पहली सरकार है. सबसे खास बात यह है कि यह पूर्ण बहुमत की सरकार है. बदलाव की आस में असम की जनता ने इस बार बड़ी तादाद में युवाओं को चुनकर विधानसभा भेजा है. उनमें एक ऐसी महिला एमएलए भी हैं जिनकी खूबसूरती के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं.

 

 

असमिया और बंगाली फिल्मों की अभिनेत्री अंगूरलता डेका ने पहली बार राजनीति में कदम रखा और इसमें उन्हें सफलता भी मिली. असम के लोगों ने अंगूरलता डेका को बतद्रोवा विधानसभा सीट से विधायक चुना है.

Angoorlata-Deka-15

कई फिल्मों में कर चुकी अंगूरलता ने पहली बार भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था. अंगूरलता ने कांग्रेस के गौतम बोरा को हराया है.

Angoorlata-Deka-11-1अंगूरलता डेका की खासियत यह है कि वो जिस सीट से जीत कर आई हैं वहां मुस्लिम की संख्या काफी अधिक बताई जाती है. वहां पर बांग्लादेश से भारत आए हुए लोगों की संख्या काफी अधिक है.

बेहद सुंदर और ग्लैमरस दिखने वाली अंगूरलता मॉडल और एक्ट्रेस को फोटो शूट का भी शौक है. अंगूरलता एक्ट्रेस होने के साथ-साथ डायरेक्टर भी हैं.

अंगूरलता ने असमिया फिल्म एक्टर और थिएटर आर्टिस्ट आकाशदीप के साथ इसी साल शादी की है. दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम भी किया है.

अंगूरलता डेका अपनी फोटो अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करना नहीं भूलतीं हैं. अपनी पत्नी को विजयी बनाने के लिए अंगूरलता के पति आकाशदीप ने भी उनके लिए खूब चुनाव प्रचार किया था.

Related Articles

Back to top button