जीवनशैली

ये है भारत की सबसे हाट और सेक्सी फिगर वाली जिम ट्रेनर, देखें PHOTOS…

मित्रों आप ने बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट जैसी बहुत सारी अभिनेत्रियों का नाम आता हैं। लेकिन, आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक्ट्रेस या मॉडल तो नहीं हैं पर उसकी ख़ूबसूरती किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम भी नहीं हैं।

ये है भारत की सबसे हाट और सेक्सी फिगर वाली जिम ट्रेनर, देखें PHOTOS...दोस्तों, आज हम आपको भारत की सबसे प्रसिद्ध जिम ट्रेनर के बारे में बताने जा रहे हैं जो हाल ही में अपनी तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में हैं। आपको बता दें, इस खूबसूरत फिटनेस ट्रेनर का नाम “रिची शाह” हैं और ये मुंबई की रहने वाली हैं। इन्हें फिटनेस ट्रेनिंग के साथ-साथ मॉडलिंग करना भी काफी पसंद हैं।

आप उनकी तस्वीरें देखकर यह अंदाजा लगा सकते हैं कि वह इन फोटोज में कितनी खूबसूरत, ग्लैमरस और आकर्षक लग रही हैं। रिची शाह की फिटनेस का हर कोई दीवाना हैं और लगभग हर लड़की उन्हीं की तरह बॉडी बनाना चाहती हैं। इनके फ़िटनेस की तारीफें सारे मुंबई में हैं और हर कोई इनसे ट्रेनिंग लेना चाहता हैं।

ये है भारत की सबसे हाट और सेक्सी फिगर वाली जिम ट्रेनर, देखें PHOTOS...आपको बता दें, रिची सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरें उनके प्रशंसकों को काफी पसंद आती हैं।

ये है भारत की सबसे हाट और सेक्सी फिगर वाली जिम ट्रेनर, देखें PHOTOS...

 

 

Related Articles

Back to top button