मनोरंजन

ये है भारत के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले फिल्म नायको की लिस्ट, नंबर एक पर है ये सुपरस्टार

जैसा कि आप सभी जानते है कि भारत मे फ़िल्म एक्टर्स और एक्ट्रेस का बहुत क्रेज है.लोग अपने चहेते अभिनेता की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते है. लोगो ने अपने फेवरेट अभिनेता को देखने की दीवानगी इस कदर है कि वह घण्टो इंतजार कर उनका दीदार करते है.लोग अपने चहेते कलाकार की कोई भी फ़िल्म मिस नही करते.भारत मे आपको सिनेमा के लाखों दीवाने मिल जाएंगे.आज हम आपको उन कलाकारों के बारे हम बता रहे है जो एक फ़िल्म में एक्टर के रूप में काम करने की एक मोटी रकम लेते है.

अजित सिंह:अजित सिंह साउथ में सुपरस्टार एक्टर है. ये इस लिस्ट में पांचवे नम्बर पर आते है.इनके बारे में कहा जाता है कि जिस फ़िल्म में ये काम करते है वो हिट हो जाती है.फ़िल्म इंडस्ट्री में इनकी पहचान अक्षय कुमार से भी कही ज्यादा है.ये एक फ़िल्म में काम करने के लिए 40 से 50 करोड़ लेते है.

रजनीकांत:सुपरस्टार रजनीकांत को कौन नही जानता. रजनीकांत साउथ के ही नही बॉलीवुड फिल्मों के भी एक बड़े अभिनेता है.इनकी फिल्में इनके नाम से ही हिट हो जाया करती है.इस लिस्ट में ये चौथे स्थान पर आते है.एक फ़िल्म में अभिनय करने का ये 40 से 60 करोड़ रुपया लेते है.सुनने में आ रहा है कि आने वाली फिल्म रोबोट 2 में रजनीकांत मुनाफे का आधा पैसा लेने वाले है.

शाहरुख खान:बॉलीवुड के टॉप सुपरस्टार में से एक शाहरुख खान का तो दुनिया मे हर कोई दीवाना है.भारत ही नही विदेशों में भी इनके चाहने वाले है.इनका खुद का ‘रेड चिलीज एंटरटेनमेंट’ नाम का प्रोडक्शन हाउस है लेकिन फिर भी ये अपनी फिल्मों का 50 से 60 करोड़ रुपये लेते है.

सलमान खान:दबंग खान को कौन नही जानता. सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेताओं की लिस्ट में उनका दूसरा स्थान है.फिल्मो के साथ साथ ये टीवी सीरियल्स में भी काम करते है,जैसे दस का दम,बिग बॉस. इनका भी खुद का फ़िल्म प्रोडक्शन हाउस है जिसका ‘सलमान खान फिल्म्स’ है.जानकारी के अनुसार ये अपनी एक फ़िल्म का 80 करोड़ रुपया लेते है.

मिस्टर परफेक्ट के नाम से जाने जाने वाले आमिर खान इस लिस्ट में पहले पायदान पर है.आप शायद न जानते हो तो आपको बता दे कि इनकी ज्यादातर फिल्में 500 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस करती है.जानकारी के अनुसार आमिर खान अपनी आगे से आने वाली फ़िल्म की कमाई का आधा हिस्सा लेंगे और जैसा कि आप सभी जानते है कि दंगल में उन्होंने कमाई का आधा हिस्सा लिया था.

Related Articles

Back to top button