मनोरंजन

ये है भारत के सबसे हैंडसम सिंगर, नंबर 4 को तो देखते ही पागल हो जाती हैं लड़कियां

आपको अक्सर लड़कियां एक्टरों के पीछे दीवानी होती हुई नजर आ जाएंगी, लेकिन आपको बता दे कि कुछ सिंगर्स ऐसी भी है, जो लड़कियों को अपना दीवाना बना रखे हैं। जी हां, आज हम आपको भारत के 7 सबसे हैंडसम सिंगर्स के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनके स्मार्ट लुक और दमदार गानों के कारण लड़कियां इनके पीछे दीवानी है। तो चलिए आपको बताते हैं। इन 7 सिंगरो के बारे में जिन पर लड़कियां सबसे ज्यादा फिदा है।

 

1. जस मानक

इन्होंने सन् 2018 में अपने करियर की शुरुआत की और बहुत ही कम समय मे इन्होंने सभी लड़कियों का दिल अपने गानो से चुरा लिया। पंजाबी सिंगर जस मानक के 6 गाने हिट साबित हुए हैं, जो सभी को पसन्द आये है। यह अपने स्मार्ट लुक के साथ साथ अपने आवाज के कारण भी जाने जाते है।

2. अरमान मलिक

अरमान मलिक ने अपने करियर की शुरुआत सलमान खान के द्वारा की, इन्होंने सलमान खान की मूवी जय हो मैं अपना गाना गा कर अपने सिंगिंग करियर को स्टार्ट किया। अरमान मलिक बेहद हैंडसम है और ऊपर से इनकी आवाज भी लोगों को काफी दीवाना बना देती है। इनकी काफी गाने हिट साबित हुए हैं , ऐसे में लड़कियां इनकी काफी दीवानी है।

3. मिलिंद गाबा

मिलिंद गाबा एक मशहूर सिंगर है। जिनके गाने आज की जनरेशन की जुबान पर हमेशा रहते हैं। इनके गाने अक्सर बेहद रोमांटिक हुआ करते हैं , जो युवाओं के दिलों को छू जाया करते हैं। मिलिंद गाबा ने अपनी पहचान यूट्यूब के जरिए बनाई। इनके हर गाने सुपर हिट है। इस समय इनका न्यू सांग “सी डोन्ट नो” रिलीज हुआ है, जो आज कल ट्रेंड में चल रहा है और लोगो को बेहद पसंद आ रहा है। इनकी लुक, स्टाइल, गानो और बात करने के तरीके के चलते इनकी सबसे ज्यादा लडकियां फैन है।

4. जस्सी गिल

अपने सुपर हिट गानो को लेकर जस्सी गिल हमेशा सुर्खियों में बने रहते है। इतना ही नही “हैप्पी भाग जाएगी” मूवी में ये अभिनय करते हुए भी दिखाई दिए। इनकी गुड लुकिंग पर तो सारी लड़कियां फिदा है।

5. हार्डी सिंधु

यह भी एक बेहतरीन सिंगर है। यूट्यूब पर इनके गाने को काफी लाइक्स मिलते है और इनकी पर्सनाल्टी भी कमाल की है, जिन पर सारी लड़किया फिदा है।

6. गुरु रंधावा

आज के यूथ के मोस्ट फेवरेट सिंगर गुरु रंधावा है, जिन्होंने अपने कई करियर में कई हिट गाने दिए है और इन्होंने बॉलीवुड में भी कई गाने गाए हुए है। ऐसे में इनकी भी लड़कियां काफी दीवानी है।

7. अखिल पसरीजा

यह भी पंजाब के काफी फेमस कलाकार है, जिनके हर गाने हिट साबित होते है। इनकी गनी, खाब, तेरी कमियां जैसे गाने काफी हिट हुए है। इनकी भी लड़कियां काफी दीवानी है।

Related Articles

Back to top button