जीवनशैली

ये 5 बाते बताती है कि आप अपनी फ़ेवरेट है

Hyper-kareena2-1500_57c16fc205d7eआज हम आपको ऐसी 5 बाते बताने जा रहे है जिससे आप समझ जाएंगी की आप अपनी फ़ेवरेट है।

1. आप बहुत ही खुशमिजाज हैं -जो लड़कियां बहुत चंचल और हंसी-मजाक करने वाली होती हैं वह परेशानियों से घबराती नहीं हैं. उन्हें पता होता है कि छोटा हो या बड़ा काम वह जरूर उसे कर लेंगी.

2. बच्चे हों या बूढ़े सब आपके फैन हैं – आपकी अदाओं और सादगी के सब दीवाने हैं क्योंकि बच्चे हों या बड़े सब आपको पसंद करते हैं. यहां तक कि गॉशिप करने वाली आंटियां भी अपनी बेटियों को आपकी तरह बनने की सलाह देती हैं।

3. उदास माहौल में भी आप खुशी ला देती हैं -आपको ज्यादातर तक दुखी रहना अच्छा नहीं लगता और न ही आप किसी को परेशान देख सकती हैं. इसलिए आप हर मुमकिन कोशिश करके प्राब्लम्स को सॉल्व कर लेती हैं और सबके चेहरे की मुस्कान वापस ले आती हैं.

4. अपनी बात कहने से आप हिचकिचाती नहीं हैं -आपको कोई भी बात कहने और बोलने में कोई हिचक नहीं होती है क्योंकि आपको खुद पर पूरा विश्वास है. आपकी यही क्वालिटी लोगों को आपके करीब ले आती है.

5. दोस्त बनाने के मामले में आप बहुत चूजी हैं -आपको तो हर कोई अपना दोस्त बनाना चाहता है लेकिन आप हर किसी को अपनी इस लिस्ट का हिस्सा नहीं बनाती. आपको ऐसा लगता है कि दोस्त भले ही कम हों लेकिन अच्छे हों और बस यही वजह है कि आपके पास कम लेकिन जिंदगी भर साथ निभाने वाले दोस्त होते हैं.

Related Articles

Back to top button