टॉप न्यूज़ब्रेकिंगराष्ट्रीय

रंगीली गर्ल के लिए रंगीले डायरेक्टर का पैगाम

मुंबई। मुंबई उत्तर सीट से कांग्रेस के टिकट पर पहली बार चुनावी समर में उतरीं उर्मिला की एक और पहचान रंगीली गर्ल की है और ये पहचान उनको फिल्म रंगीला की कामयाबी से मिली थी। उर्मिला के साथ आमिर खान और जैकी श्राफ की त्रिकोणीय प्रेमकथा पर आधारिय ये फिल्म बाक्स आफिस पर सुपर हिट रही थी और इसके निर्माता-निर्देशक रामगोपाल वर्मा थे। रंगीला के अलावा रामगोपाल वर्मा ने उर्मिला के साथ दौड़, कौन, सत्या, भूत, जंगल, कंपनी, रामगोपाल वर्मा की आग जैसी फिल्मों का निर्माण किया।

एक वक्त था, जब उर्मिला को रामगोपाल वर्मा के बहुत करीब माना जाता था। फिर दोनों के रास्ते अलग अलग होते चले गए। सोशल मीडिया पर अतिसक्रिय रहने वाले रामगोपाल वर्मा ने अब तक उर्मिला के चुनाव को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी, लेकिन कांग्रेस के चुनाव निशानपंजे के साथ उर्मिला की एक तस्वीर देखकर रामगोपाल वर्मा खुद को रोक नहीं पाए और अपनी प्रतिक्रिया में उन्होंने व्यांगत्मक शैली में कहा कि इस फोटो को देखकर मुझे पहली बार अपने देश से प्यार हुआ है।

रामगोपाल वर्मा ने हाल ही में लक्ष्मी एनटीआर नाम से तेलुगु फिल्म बनाई है, जो आंध्र के दिवंगत मुख्यमंत्री एनटी रामाराव और उनकी पत्नी के रिश्तों पर बनी थी, लेकिन चुनाव आयोग ने इसके प्रदर्शन पर रोक लगा दी। हाल ही में रामगोपाल वर्मा ने पहली बार एक्टिंग के मैदान में आते हुए कोबरा नाम से फिल्म बनाने की घोषणा की है, जिसमें एक अहम किरदार वे खुद निभाएंगे।

Related Articles

Back to top button