जीवनशैलीटॉप न्यूज़फीचर्ड

रंगों के आधार पर जानिए होने वाली पत्नी या प्रेमिका का स्वभाव

25-1458903767-orange-600एजेन्सी/  बैंगलुरू। अक्सर महिलाएं और लड़कियां कलर्स की बातें करती हैं क्योंकि उनका स्वभाव कोमल होता है और कोमल दृदय वाले लोगों के लिए रंग काफी मायने रखते हैं।

सलिए आईये आज हम आपको बताते हैं कि रंगों के आधार पर लोगों का व्यक्तित्तव, जिनके आधार पर आप अपनी प्रेमिका, पत्नी या होने वाली बीवी के नेचर के बारें में जान सकते हैं।

लाल

लाल रंग पसंद करने वाली महिलाएं ग्लैमरस, रोमांटिक, गु्स्सा करने वाली और आक्रामक होती हैं।

पीला

पीला रंग पसंद करने वाली महिलाएं दयालु, शांत, कोमल, स्वीट और अनुशासनप्रिय होती हैं।

काला

रंग जो महिलाएं काला रंग पसंद करती हैं वो रिजर्व टाइप की होती हैं। ये प्रभावी होती हैं और अक्सर बड़ी पोस्ट पर होती हैं, ये गुस्सैल भी होती हैं।

गुलाबी

जो महिलाएं गुलाबी रंग पसंद करती हैं वो आत्मविश्वासी, एक्टिव और क्यूट होती हैं। सौंदर्य प्रेमी ये महिलाएं काफी स्टाइलिश होती हैं।

बैंगनी

बैंगनी या पर्पल रंग पसंद करने वाली महिला फैशनपरस्त होती हैं, स्वभाव से खर्चिली इन स्त्रियों का दिल साफ होता है।

हरा

ऐसी महिलाएं आडंबर- प्रेमी होती हैं, ऐशो-आराम की जिंदगी पसंद करने वाली इन महिलाओं को वैभव भाता है।

सफेद

ऐसी महिलाएं कोमल और शांत स्वभाव की होती हैं, ये हालात से हर तरह का समझौता कर लेती हैं इनकी मासूमियत और सरलता ही इनकी खासियत है।

नीला

नीला रंग पसंद करने वाली लड़कियां या महिलाएं काफी हंसमुख होती हैं। ऐसे लोग हर दिल अजीज होते हैं और पार्टियों को शौकीन होते हैं।

आसमानी

आसमानी कलर्स पसंद करने वाली महिलाएं या लड़कियां काफी अनुशासित होती हैं और जिंदगी का हल लम्हा जीना चाहती हैं। ऐसी महिलाएं भरोसे के लायक होती हैं।

नारंगी

रंग जो महिलाएं नारंगी रंग को अधिक पसंद करती है, वह स्नेहमयी और फ्रैंडली होती हैं और अपने दोस्तों के लिए कुछ भी करने को तैयार रहतीं हैं।

Related Articles

Back to top button