टॉप न्यूज़फीचर्डराष्ट्रीय

रंजीता रंजन हार्ले डेविडसन पर सवार होकर संसद पहुंची

105810-51310100 (1)दस्तक टाइम्स एजेंसी/नई दिल्ली : ऐसा नजारा अक्सर नहीं देखा जाता है जब कोई महिला सांसद बाइक पर सवार होकर वो भी हार्ले डेविडसन बाइक पर सवार होकर संसद भवन पहुंचे और महिला दिवस के मौके पर बयान दें।

बिहार के सुपौल से कांग्रेस की 42 वर्षीय लोकसभा सांसद रंजीता रंजन नीले रंग के लिबास में हेलमेट तथा धूप का चश्मा लगाकर नारंगी रंग की हार्ले डेविडसन बाइक पर सवार होकर संसद भवन पहुंचीं तथा सदन की दिन की कार्यवाही में हिस्सा लिया। दो बच्चों की मां रंजीता ने कहा कि वह अपने पति राजेश रंजन तक को इस बाइक को छूने नहीं देती हैं जो उन्होंने खुद की कमाई से खरीदी है। राजेश भी बिहार से ही लोकसभा सदस्य है।

हालांकि जब वह अमेरिका की यह दमदार बाइक चलाती हैं तो राजेश को पीछे वाली सीट पर बैठने का मौका मिलता है। हार्ले डेविडसन बाइक की कीमत करीब साढ़े चार लाख रूपये से शुरू होती है। रंजीता ने कहा कि वह बाइक और साइकिल पर रोज संसद आ सकती हैं। उन्होंने कहा, ‘ मेरी जिंदगी ऐसी है जिसमें मैंने आजतक जो भी किया उसपर कभी भी मेरे माता पिता ने आपत्ति नहीं जताई है।’ उन्होंने बाद में लोकसभा में महिला दिवस पर चर्चा में भाग भी लिया।

Related Articles

Back to top button