स्पोर्ट्स

रणजी मैचः गंभीर-तिवारी से भिड़े, बोले- शाम को बाहर निकल तब तुझे मारूंगा

enhanced-29268-1423469854-2-1445690170दस्तक टाइम्स/एजेंसी- नई दिल्ली: फिरोजशाह कोटला स्टेडियम पर दिल्ली के कप्तान गौतम गंभीर और बंगाल के कप्तान मनोज तिवारी के बीच रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान तीखी झड़प देखने को मिली।

दोनों के बीच हालात ऐसे हो गए थे कि अंपायर के.श्रीनाथ को बीच बचाव करना पड़ा। गंभीर बंगाल के कप्तान तिवारी को मारने दौड़े और तिवारी भी आक्रामक मुद्रा में उनकी तरफ बढे। 

सबसे बड़ी बात तो ये है कि गंभीर ने अंपायर श्रीनाथ को भी धक्का दे दिया जो बीच बचाव की कोशिश कर रहे थे। दोनों खिलाड़ियों को मैच रैफरी वाल्मीक बुच ने तलब किया है। गंभीर ने कहा कि शाम को मिल तुझे मारूंगा। इसके जवाब में तिवारी ने कहा कि शाम क्या अभी बाहर चल।

गंभीर गुस्से में यह भी भूल गए कि क्रिकेट में अंपायर को छूना बड़ा अपराध होता है जिससे प्रतिबंध भी लग सकता है।

यह घटना आठवें ओवर की है जब पार्थसारथी भट्टाचार्य को मनन शर्मा ने आउट किया था। तिवारी चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे। उन्होंने गेंदबाज को रोका और ड्रेसिंग रूम में हेलमेट लाने का इशारा किया। दिल्ली के खिलाड़ियों को लगा कि वह जान बूझकर समय खराब कर रहे हैं।

मनन और उनके बीच बहस हुई। अचानक पहली स्लिप में खड़े गंभीर आ गए और बंगाल के कप्तान को गालियां देने लगे जिन्होंने उसी भाषा में जवाब दिया।

  दोनों को मैच रैफरी वाल्मीक बुच ने तलब किया है।

 

Related Articles

Back to top button