मनोरंजन

रणबीर कपूर-दीपिका की हुई स्पेशल बॉन्ड‍िंग, यूं लगाया गले

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की ऐसी जो़डी है जो ब्रेकअप के बाद भी दोस्ती के र‍िश्ते को खूबसूरती से प्रेजेंट करती है. सोमवार को एक इवेंट में दीप‍िका और रणबीर की स्पेशल बॉन्ड‍िंग देखने को मिली. दोनों एक साथ किसी इवेंट को अटेंड करने आए थे.
रणबीर कपूर और दीपिका की तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में रणबीर कपूर और दीपिका एक दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं.

रणबीर कपूर और दीपिका की जोड़ी कई फिल्मी पर्दे पर ह‍िट रही है. लेकिन ब्रेकअप के बाद दोनों की जोड़ी अलग हो गई. हालांकि दोनों ने अपनी दोस्ती को बरकरार रखा. बीते द‍िनों तकरीबन 6 साल बाद रणबीर कपूर और दीपिका स्क्रीन पर नजर आए.

दरअसल, रणबीर कपूर और दीपिका की र‍ियून‍ियन एक एड शूट के लिए हुआ था. दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर इसकी एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर पर रणबीर कपूर ने खास कमेंट करते हुए लिखा था “Hello, Dimple. We meet again…”

फैंस रणबीर कपूर और दीपिका की ये खास ट्यून‍िंग पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं. वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो दीप‍िका पादुकोण फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं. रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र इस साल र‍िलीज को तैयार है. फिल्म में उनके साथ आल‍िया भट्ट नजर आएंगी.

Related Articles

Back to top button