अजब-गजबफीचर्डमनोरंजन

रणबीर की दखलंदाजी से परेशान कटरीना ने ‘पीटा सिर’

लगता है रणबीर कपूर पर प्रोड्यूसर बनने का जुनून सवार हो गया है.  दरअसल, एक इंटरव्यू में रणबीर लगातार कटरीना को रोकते और टोकते हुए नज़र आए.
रणबीर की दखलंदाजी से परेशान कटरीना ने 'पीटा सिर'रणबीर कपूर और कटरीना कैफ एम टीवी के कार्यक्रम इनसाइडर में अपनी फिल्म जग्गा जासूस का प्रमोशन करने पहुंचे थे. जब कटरीना ने उन्हें दखलंदाजी करने से रोका तो रणबीर उखड़ गए.

ये भी पढ़ें: खुबसूरती ऐसी की मॉडल भी मात खा जाए, ऐसी है डोनाल्ड ट्रंप की बेटी, देखिए PHOTO

एमटीवी इनसाइडर के होस्ट के सवालों का जवाब देते समय कई बार ऐसा हुआ कि जब कटरीना कुछ बोलने की कोशिश करतीं तो रणबीर उन्हें बीच में ही टोक देते.

रणबीर होस्ट के सवालों के जवाब दे रहे थे लेकिन जब कटरीना से उनके किरदार के बारे में पूछा गया, कटरीना के बोलने के बीच-बीच में रणबीर उन्हें टोकने लगे और कहने लगे कि फिल्म में कटरीना का किरदार रणबीर के किरदार को एक बच्चे की तरह ट्रीट करता है, मानों जैसे रणबीर के किरदार को कुछ आता ही नहीं है.

रणबीर की दखलंदाज़ी से नाराज कटरीना ने जवाब देते हुए कह दिया कि जैसे फिल्म में उनका किरदार करता है ठीक वैसा ही रणबीर असल जिंदगी में करते हैं, रणबीर समझते हैं कि मुझे कुछ नहीं आता इसलिए मुझे मेरा वाक्य भी पूरा नहीं करने देते.

Related Articles

Back to top button