जीवनशैली

रणवीर सिंह का अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अगर सबसे अजीबोगरीब ड्रेसिंग की बात की जाए तो जिस एक्टर का नाम जेहन में आता है वो हैं रणवीर सिंह। वो किसी भी स्टाइल को अपनाने में जरा भी नहीं हिचकते। फिर चाहे लोग उनकी ड्रेसिंग पर निशाना साधें या फिर सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ाएं। यहां देखिए उनका अब तक का सबसे अजीब स्टाइल.
_1484905744
 अब उनकी इस स्टाइल को ही ले लीजिए। रणवीर फ्लॉवरिंग ब्लेजर में काफी मजाकिया मूड में नजर आ रहे हैं। ऐसा फूलों वाला ब्लेजर पब्लिकली शायद ही किसी ने पहना हो।
 रणवीर का ये ड्रेसिंग स्टाइल तो और भी ज्यादा अजीब है। प्रिंट शर्ट के साथ हैरम पैंट पहनने की केवल वही सोच सकते हैं। रणवीर इस स्टाइल में काफी सहज भी लग रहे हैं।
 ‘दिल धड़कने दो’ के रैप-अप पार्टी के दौरान रणवीर इस किसिंग टीशर्ट में दिखाई दिए थे। बाद में ये टीशर्ट युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय भी हुआ था।

 

रणवीर का एयरपोर्ट स्टाइल भी काफी फनी है। ये तस्वीर बाजीराव मस्तानी फिल्म के दौरान की है। पिंक टीशर्ट में प्रिंटेड ब्लेजर और पैंट अपने आप में अनोखा ड्रेस है। 
 

उनके इस ड्रेस पर तो सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ा। लोगों ने इसपर जोक्स भी खूब बनाए कि वो दीपिका का सलवार पहन कर निकल पड़े हैं।
उफ्फ! रणवीर पहनने से पहले एक बार सोच तो लिया होता। ऐसा चटकीला ब्लेजर कौन पहनता है भई!
 इस ड्रेस में तो रणवीर इस जमाने के दलेर मेहंदी लग रहे हैं। हालांकि इस ड्रेस के लिए उन्हें GQ बेस्ट ड्रेस्ड मैन का अवार्ड भी मिला था।
 इस लुक के लिए भी उनका सोशल मीडिया पर खूब मजाक बना था। लोगों ने ये तक कहा कि रणवीर ने दीपिका का स्कर्ट चुराकर पहन लिया है। वैसे मानो या न मानो वो इस तस्वीर में दीपिका से भी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रहे हैं! 

Related Articles

Back to top button