मनोरंजन

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण के बच्चे को लेकर राखी सावंत ने कह दी ऐसी बात

मुंबई: बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को लेकर ऐसी बात कही है, जिसकी वजह से हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है. दरअसल, राखी ने कहा है कि वह चाहती हैं कि रणवीर और दीपिका जल्द एक बेबी के पेरेंट्स बनें. इसके अलावा उनका बेबी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी की तरह ही हो. राखी ने कहा कि रणवीर और दीपिका का बेबी बेहद खूबसूरत हो. विराट और अनुष्का हाल ही में पेरेंट्स बनें हैं. उन्होंने बेटी ‘वामिका’ को जन्म दिया है.

राखी के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. फैंस भी रणवीर और दीपिका के पेरेंट्स बनने का इंतजार कर रहे हैं. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी हुए करीब तीन साल हो चुके हैं. शादी से पहले दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे. शादी के बाद दोनों बेहद खुश हैं और इस पीरियड को काफी एन्जॉय कर रहे हैं. रणवीर और दीपिका को बॉलीवुड का पावर कपल भी माना जाता है. फैंस इस जोड़ी को खूब पसंद करते हैं.

राखी सावंत बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में छोटे-छोटे रोल करते हुए नजर आ चुकी हैं. राखी सावंत टीवी के सबसे चर्चित और विवादित शो ‘बिग बॉस’ का हिस्सा भी रह चुकी है. राखी सावंत को अक्सर पैपराजी स्पॉट कर लेते हैं. वह भी पैपराजी को निराश नहीं करती हैं. सवाल कोई भी हो, राखी उन सभी सवालों को बड़ी बेबाकी से जवाब देती हैं. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो जमकर शेयर किया जाता है. लोग भी उनके वीडियो को ध्यान से सुनते नजर आते हैं.

Related Articles

Back to top button