मनोरंजन

रणवीर स‍िंह ने कार्त‍िक आर्यन के हाथों में यूं द‍िया सारा अली खान का हाथ

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान और कार्त‍िक आर्यन का नाम इन द‍िनों चर्चा में है. इसकी वजह है दोनों स्टार्स के इंटरव्यू, ज‍िसमें सारा अली खान और कार्त‍िक आर्यन ने डेट करने और साथ में फिल्म करने की बात कही. दोनों की बातों को सीर‍ियस लेते हुए दोनों स्टार्स के मैचमेकर बनने का काम ‘सिंबा’ रणवीर स‍िंह ने किया.

रणवीर स‍िंह ने कार्त‍िक आर्यन के हाथों में यूं द‍िया सारा अली खान का हाथ रणवीर ने हाल ही में एक शो में सारा अली खान और कार्त‍िक आर्यन की मुलाकात कराने के साथ दोनों का हाथ एक-दूसरे के हाथ में द‍े द‍िया. दरअसल, करण जौहर के चैट शो कॉफी व‍िद करण में सारा ने एक सवाल के जवाब में कहा था, वो कार्त‍िक आर्यन को डेट करना चाहती हैं.

इसके बाद कार्त‍िक आर्यन ये इंटरव्यू देखकर मीड‍िया के सामने शरमाते नजर आए. जब एजेंडा आज तक 2018 में में कार्त‍िक से पूछा गया कि वो जाह्नवी और सारा दोनों में किसके साथ फिल्म करना चाहते है? एक्टर ने कहा, सारा अली खान के साथ.

दोनों की ये ख्वाहिश पूरी करने जिम्मा हाल ही में रणवीर ने उठाया. दरअसल, एक इवेंट में सारा और कार्त‍िक पहुंचे थे. इस सुनहरे मौके का फायदा उठाते हुए रणवीर ने दोनों की मुलाकात करवाई, फिर दोनों का एक-दूसरे के हाथों में हाथ थमा द‍िया. देखना ये होगा कि कब फिल्म में सारा और कार्त‍िक की जोड़ी देखने को मिलती है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा इन द‍िनों पहली फिल्म केदारनाथ के सक्सेस से काफी खुश हैं. वहीं दूसरी तरफ रणवीर के साथ उनकी दूसरी फिल्म सिंबा र‍िलीज को तैयार हैं. सिंबा का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है. कार्त‍िक आर्यन जल्द कृत‍ि सेनन के साथ फिल्म लुका छ‍िपी में नजर आने वाले हैं.

Related Articles

Back to top button