ज्ञान भंडार

राजस्थानः युवक-युवती की ट्रेन से कटकर मौत

couple-committed-suicide-in-bathinda_1474547293राजस्थान के चूरू जिले में एक युवक युवती की ट्रेन से कट जाने के कारण मौत हो गई. पुलिस ने दोनों के शव रेलवे लाइन से बरामद किए हैं. पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

यह वारदात चूरू जिले के रतनगढ़ थाना क्षेत्र की है. पुलिस जांच अधिकारी बजरंगलाल ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें खबर मिली थी कि रतनगढ़-चूरू रेलमार्ग पर घुमान्दा गांव के पास जोधपुर से दिल्ली जा रही एक सवारी गाड़ी से दो लोगों की कट जाने से मौत हो गई है. मरने वाले एक युवक और युवती थे.

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों के शव कब्जे में ले लिए. शिनाख्त कराने पर उनकी पहचान बच्छरारा गांव निवासी 27 वर्षीय हीराराम जाट और 18 वर्षीय निरंजन कुमारी जाट के रूप में की गई.

पुलिस जांच अधिकारी बजरंगलाल ने बताया कि हीराराम बेरोजगार था जबकि युवती ग्यारवीं कक्षा में पढ़ रही थी. प्रारंभिक जांच से पता चला है कि युवक-युवती दोनों पड़ोसी थे. और दोनों के बीच प्रेम-संबंध भी थे.

पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिए हैं. इस संबंध में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है.

 

Related Articles

Back to top button