अजब-गजब

रात को बरात के साथ ट्रेन से जा रही थी दुल्हन, सुबह जब देखी दुल्हन सीट तो उड़ गये सबके होश

शादी हर किसी के लिए बड़ा ही खूबसूरत और प्यारा सा सपना होता है जिसे वो लोग ना जाने कितने ही वक्त तक संजोते रहते है और ये कही ना कही बेहद ही खूबसूरत पल भी होते है लेकिन असल में अगर बात करे तो कई बार ये सपना बुरी तरह ना सिर्फ टूटता है बल्कि साथ ही साथ में शादी करने वाले उस इन्सान को भी तोड़ ही देता है और अभी हाल ही में भी ऐसा ही एक मामला देखने में आया है जिसने ना सिर्फ बारातियों की बल्कि साथ ही साथ में पुलिस की भी नींद उड़ाकर के रख दी है क्योंकि मामला ही कुछ ऐसा है।

रिपोर्ट के मुताबिक़ छत्रपती शर्मा नाम का व्यक्ति अपनी दुल्हन से शादी करने के बाद बरात लेकर के दुबारा से घर लौट रहा था और इसके लिए वो लोग बरात लेकर के ट्रेन से वापिस आ रहे थे लेकिन अब एक अनोखी घटना हुई।

रात को सब लोग सो गये और ट्रेन की बत्तियां बुझा दी गयी लेकिन जैसे ही सुबह सुबह दुल्हे ने दुल्हन की सीट देखी तो पता लगा सीट पर दुल्हन है ही नही और इसके बाद में उसकी छानबीन करनी शुरू की गयी और पुलिस ने खोजबीन की तो भी कुछ पता नही चला दूल्हा परेशान है दुल्हन बीच रास्ते में कहाँ गायब हो गयी? तो कुछ लोग कह रहे है ये जरुर प्रेम का चक्कर है जबकि लडकी के घर वालो ने इस तरह की किसी भी बात के होने से साफ़ साफ़ इनकार कर दिया है।

एक व्यक्ति का कहना है उसने बीच के एक स्टेशन पर दुल्हन को उतरते हुए देखा था लेकिन अभी तक पुलिस को स्टेशंस पर किसी भी तरह का सुराग हाथ नही लग सकता है और ये अपने आप में काफी ज्यादा चौंकाने वाला मसला भी है क्योंकि ऐसा पहले कभी नही हुआ है।

Related Articles

Back to top button