अजब-गजब

रात में इंटरनेट पर सबसे ज्यादा ये सर्च करती है लड़कियां, जानकर शरमा जाएंगे लोग

आज के समय में इंटरनेट हर एक व्यक्ति की जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन चुका है जिसकी वजह से आज के समय में बिना इंटरनेट के किसी भी व्यक्ति का ज्यादातर काम आसानी के साथ नहीं हो पाता। ऐसा कहा जाता है कि इंटरनेट के इस दौर में दुनिया भर में रहने वाले ज्यादातर लोग इंटरनेट का इस्तेमाल दोस्तों के साथ चैटिंग करने और सोशल मीडिया साइट्स का इस्तेमाल करने के लिए किया करते हैं। आंकड़ों के मुताबिक भारत में रहने वाली 30% लड़कियां आज के समय में इंटरनेट का इस्तेमाल किया करती है। परंतु क्या आपको यह बात मालूम है कि लड़कियां रात के वक्त इंटरनेट पर सबसे ज्यादा क्या सर्च किया करती है। अगर आपको नहीं पता तो चलिए आज हम आपको इसके बारे में बताते हैं। लड़कियों के द्वारा सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाली कीवर्डस को जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

ऑनलाइन शॉपिंग से जुड़ी जानकारियां :- ऐसा कहा जाता है कि ज्यादातर लड़कियां अपने खाली समय में ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर अपना ज्यादा से ज्यादा समय व्यतीत किया करती है। ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर अपना समय व्यतीत करने वाली यह लड़कियां इस बात को जाने को लेकर काफी ज्यादा उत्सुक रहा कहती है कि उन्हें एक ही प्रोडक्ट के ऊपर अलग-अलग वेबसाइट्स के द्वारा कितना प्रतिशत डिस्काउंट दिया जा रहा है या फिर कौन सी शॉपिंग साइट उन्हें सबसे ज्यादा ऑफर दे रही है।

फैशन टिप्स :- आज के समय में ज्यादातर लड़कियां खुद को संवारने के लिए इंटरनेट का सहारा लिया करती है। खुद को संवारने के लिए इंटरनेट का सहारा लेने वाली यह लड़कियां अक्सर रात के वक्त हेयर स्टाइल फॉर लॉन्ग हेयर या फिर हाउ टू गेट फेयर स्किन के साथ साथ कई अन्य कीवर्ड को सर्च किया करती है।

शब्द अर्थ की जानकारी :- आंकड़ों के मुताबिक लड़कियां लड़कों के मुकाबले इंटरनेट पर कई उपयोगी चीजों को सर्च किया करती है। उनके द्वारा सर्च किए जाने वाली कीवर्ड्स ऐसे होते हैं जिनके बारे में बहुत ही कम लोगों को जानकारी हुआ करती है। गूगल का इस्तेमाल कर हर एक चीज के बारे में जानने की उत्सुकता रखने वाली ये लड़कियां क्लास में या फिर सब के बीच किसी भी तरह की बातचीत करना बिल्कुल भी पसंद नहीं किया करती। अकेले में तरह-तरह की उपयोगी चीजों को सर्च करके लड़कियां अपने ज्ञान के दायरे को काफी हद तक बढ़ा लिया करती है।

Related Articles

Back to top button