मनोरंजन

राम गोपाल वर्मा ने किया भद्दा मज़ाक, बाद में बोले- ‘ये तो अप्रेल फूल जोक था’

कोरोना वायरस पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले चुका है। भारत समेत दुनियाभर में इस महामारी की वजह से लाखों लोग संक्रमित हो चुके हैं। हज़ारों की मौतें हो चुक हैं, और ये आंकड़ा लागातार बढ़ता ही जा रहा है। भारत में इस बीमारी से संक्रमित मरीज़ो की संख्या 1,800 से पार जा चुकी है। हर कोई डरा हुआ है, आम लोग तो एक दूसरे को सतर्क रहने की सलाह दे ही रहे हैं, वहीं सेलेब्स भी लोगों को समझाने का कोई मौक नहीं छोड़ रहे हैं। लेकिन इस मुसीबत और महामारी की घड़ी में फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा को मज़ाक सूझ रहा है।

जहां लोग इसके नाम से भी डर रहे हैं वहीं राम गोपाल वर्म ने इसे लेकर की मज़ाक कर डाला जिसकी वजह से अब वो ट्रोल भी किए जा रहे हैं। दरअसल, 1 अप्रेल को यानी कल राम गोपाल वर्मा ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया, ‘मेरे डॉक्टर ने अभी मुझे बताया कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं।’

हालांकि इसके कुछ देर बाद ही उन्होंने दूसरा ट्वीट में ये साफ कर दिया वो झूठ था। अगले ट्वीट में राम गोपाल वर्मा ने लिखा, ‘निराश करने के लिए माफी चाहता हूं, लेकिन अब मुझसे उन्होंने कहा कि ये अप्रैल फूल मजाक है। यह उनकी गलती है मेरी नहीं।’ राम गोपाल वर्मा के पहले ट्वीट को देखकर जहां लोग टेंशन में आए थे वहीं दूसरे ट्वीट को देखकर लोग भड़ गए।

इसके बाद तीसरे ट्वीट में राम गोपाल वर्मा ने अपना बचाव करते हुए लिखा, ‘ख़ैर… मैं सिर्फ माहौल तो थोड़ा हल्का करने की कोशिश कर रहा था। लेकिन ये मज़ाक मेरे ऊपर है अगर में किसी को भी अपमानित नहीं करता हूं तो मैं उनसे ईमानदारी से माफी मांगता हूं।

Related Articles

Back to top button