उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़फीचर्ड

राम नाइक को गोविंदा ने दिया जवाब, उन्हें शोभा नहीं देता

Govinda, Bollywood actor turned politician and one of the leaders of the Congress party, waves to media as he enters Indian Parliament building on the first day of a short session in New Delhi June 2, 2004. The current session will last untill June 10. REUTERS/B Mathur AH/CP

एजेंसी/ मुंबई। यूपी के राज्यपाल राम नाइक के गंभीर आरोपों के बाद फिल्म अभिनेता गोविंदा ने जवाब दिया है। गोविंदा ने आरोपों को पूरी तरह खारिज करते हुए कहा कि नाइक ऐसे आरोप कैसे लगा सकते हैं, यह उन्हें शोभा नहीं देता।

आईबीएन7 से बातचीत में गोविंदा ने कहा कि जिस वक्त नेम फेम होता है तरह तरह की शक्तियां जिन पर आपका कंट्रोल नहीं होता है, आप से आकर मिलती हैं। आपसे मिलकर निकल जाती हैं और किसी पार्टी के साक्षी हो जाती हैं। इसका मतलब ये नहीं कि आपका किसी से संबंध है।

यूपी के राज्यपाल राम नाइक के गंभीर आरोपों के बाद फिल्म अभिनेता गोविंदा ने जवाब दिया है। गोविंदा ने आरोपों को पूरी तरह खारिज करते हुए कहा कि….
जो देश की न्याय व्यवस्था नहीं कह रही, पुलिस नहीं कह रही, वो राम नाइक जी कैसे कह सकते हैं। राज्यपाल के पद पर आसीन राम नाइक कैसे ऐसे आरोप लगा सकते हैं। क्या इसमें कोई साजिश है।

प्रधानमंत्री से विनती करता हूं कि ऐसी बयानबाजी जो है उसमें कोई घातपात तो नहीं है।  मैं प्रधानमंत्री जी से अपील करता हूं कि मुझे इस घातपात से बाहर निकालें, इस कष्ट से बाहर निकालें। मुझे इस बात का खेद नहीं है कि मुझे पद्मश्री नहीं मिला, पर मेरे उपर ऐसे तोहमत नही लगाएं।

राम नाइक की किताब के अंश  

मेरी हार के पीछे सबसे बड़ी वजह थी अंडरवर्ल्ड और बिल्डर लॉबी। विधायक हिंतेद्र ठाकुर, डॉन दाऊद इब्राहिम और गोविंदा के संबंध सबको पता हैं। नतीजतन, चुनाव में दबे पांव दहशत फैलाना शुरू किया। आखिरी तीन चार दिनों में तो इनकी दहशत और बढ़ गई। मेरे लोकसभा क्षेत्र के सभी 6 विधानसभा सीटों में हमेशा मुझे बढ़त मिलती थी, लेकिन उस बार सिर्फ 2 सीटों पर ही हम आगे थे। मालवणी और वसई में इनकी दहशत की वजह से मैं पीछे रह गया। वोटों की गिनती के दिन मुझे ये अहसास होने लगा था कि कुछ गलत हो सकता है। और हुआ भी वही।

Related Articles

Back to top button