टॉप न्यूज़फीचर्डराष्ट्रीय

राम रहीम के डेरे में थीं विषकन्याएं, जो साध्वियों को बाबा के पास जाने को कर देती थीं मजबूर

सिरसा – साध्‍वी से रेप के मामले में सीबीआई कोर्ट द्वारा सजा मिलने के बाद जेल की हवा खा रहे डेरा सच्चा सौदा के बाबा गुरमीत राम रहीम को लेकर आज एक और बड़ा खुलासा हुआ है। ऐसा ही एक खुलासा आज हुआ है। जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। आपको बता दें कि बीते 25 अगस्त को पंचकूला में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम को रेप केस में सीबीआई कोर्ट ने 20 साल की सजा दी थी।


राम रहीम के डेरे में थीं विषकन्याएं, जो साध्वियों को बाबा के पास जाने को कर देती थीं मजबूर लड़कियों को ऐसे मजबुर करती थीं विषकन्याएं

राम रहीम को लेकर वैसे तो कई खुलासे हुए लेकिन आज एक ऐसा खुलासा हुआ जिसने लोगों के होश उड़ा दिये। यह बात सामने आई है कि राम रहीम के कुछ ऐसी लड़कियों को रखा था जो उसके लिए डेरे में रोज नई-नई लड़कियां लेकर आती थी। ये लड़कियां बाबा के हर आदेश का पालन करती थी। राम रहीम के आदेश पर ये लड़की को किसी भी तरीके से गुफा में जाने को मजबुर कर देती थीं। उन्हें विषकन्या के नाम से जाना जाता था।

जानिए सिंह और कुंभ राशि वाले क्यों होते हैं प्यार में सबसे अलग ?

कौन थी विषकन्याएं?

विषकन्याएं वो लड़कियां थीं जो दुसरी लड़कियों को बाबा के पास अंदर गुफा में जाने के लिए मजबुर करती थी। विषकन्याएं सुंदर लड़कियों कि तलाश में रहती थी। बाबा विषकन्याओं द्वारा भेंजी गई लड़कियों के साथ माफी के नाम पर रेप करता था। वो उसके लिए खाना और गंदे कपड़े भी धोती थी। यहां तक कि विषकन्याओं ने जो लड़कियां नहीं मानती थी उनके लिए एक टॉर्चर रूम भी बना रखा था। जबतक कोई लड़की बाबा के पास जाने के लिए मना करती उसे इसी कमरे में रखा जाता था। पुलिस कुछ विषकन्याओं को भी गिरफ्तार करने की तैयारी कर रही है।

 डॉक्टरों का खुलासा बाबा को है सेक्स की लत

रोहतक जेल में रेप की सजा काट रहे राम रहीम के बारे में डॉक्टरों की एक टीम ने अहम खुलासा किया है। टीम में शामिल एक मनोचिकिस्तक ने कहा है कि राम रहीम को सेक्स की लत है, इसलिए वह जेल में बेचैन हो रहा है। डॉक्टर ने बताया कि, ‘राम रहीम को सेक्स की लत है। जेल में उसकी शारीरिक संतुष्टि नहीं हो पा रही, इसलिए वह बेचैनी महसूस कर रहा है। अगर इसके इलाज में देरी हुई तो समस्या गंभीर हो सकती है।’

 

Related Articles

Back to top button