मनोरंजन

राम-लखन के रिमेक में लखन का किरदार निभाना चाहते हैं शाहिद

दस्तक टाइम्स एजेन्सी/ 645890-1453539720बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर राम-लखन के रिमेक में लखन का किरदार निभाना चाहते हैं। बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार करण जौहर, सुभाष घई की फिल्म राम-लखन का रिमेक बनाने जा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी करेंगे।

राम-लखन में जैकी श्राफ, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, डिंपल कपाड़यिा, राखी और अमरीश पुरी ने अहम भूमिकायें निभायी थी। जैकी ने राम और अनिल ने लखन की भूमिका निभायी थी।

शाहिद कपूर राम-लखन के रिमेक में काम करना चाहते हैं और लखन की भूमिका निभाना चाहते हैं। चर्चा थी कि इस फिल्म के लिये वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा का चयन किया जायेगा लेकिन अब तक बात नही बन सकी है।

शाहिद ने इस फिल्म में काम पाने के लिए भरपूर लॉबीइंग शुरू कर दी है। उन्होंने रोहित शेट्टी को संकेत भेजे हैं। लेकिन सवाल यह है कि शाहिद छोटे भाई बनेंगे तो बड़े भाई के किरदार में उनसे इंडस्ट्री में 10 साल जूनियर सिद्धार्थ मल्होत्रा नहीं जचेंगे।

जैकी के किरदार के लिए अर्जुन कपूर और साथ में शाहिद को लेकर चर्चाएं हुईं लेकिन बात आगे नहीं बढ़ सकी। अब चर्चा हो रही है कि राम के किरदार के लिये जॉन अब्राहम का चयन किया जा सकता है।

 

Related Articles

Back to top button