स्पोर्ट्स

राहुल के कमाल से ट्रिपल सेवन क्लब विजयी

क्रिएटिव प्राइजमनी ग्लेारी कप

लखनऊ : मैन ऑफ द मैच राहुल (दो विकेट, 40 रन) के हरफनमौला प्रदर्शन से ट्रिपल सेवन क्लब ने क्रिएटिव प्राइजमनी ग्लेारी कप के एनआर स्टेडियम में खेले गए मैच में इंडिया क्लब को सात विकेट से मात दी। इंडिया क्लब पहले बल्लेबाजी करते हुए 17.5 ओवर में नौ विकेट गंवाकर 87 रन ही बना सका। हिमांशु (26) व शिवांशु (20) ही टिक कर खेल सके। ट्रिपल सेवन क्लब से अरविंद मिश्रा ने तीन विकेट झटके। धर्मेंद्र, राहुल व आरपी सिंह को दो-दो विकेट मिले। जवाब में ट्रिपल सेवन क्लब ने लक्ष्य का पीछा करते हुए राहुल (40 रन, 23 गेंद, चार चौके, दो छक्के) व शैलेंद्र सिंह (28 रन, 15 गेंद, तीन चौके, एक छक्का) की पारियों से 9.2 ओवर में तीन विकेट गंवाकर जीत के लिए आवश्यक रन बना लिए।

हीरोज की जीत में चमके गुलाब

(57 रन, 26 गेंद, नौ चौके) के अर्धशतक की सहायता से हीरोज ने एनडीबीजी क्लब को एक विकेट से मात दी। एनडीबीजी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए वैभव कुमार (68) व मो.जावेद (40) की पारियों से निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट गंवाकर 179 रन बनाए। जवाब में हीरोज ने लक्ष्य का पीछा करते हुए शीर्ष क्रम के लडख़ड़ाने के बाद गुलाब (नाबाद 57 रन, 26 गेंद, नौ चौके) के आतिशी अर्धशतक, योगेश (40 रन, 26 गेंद, तीन चौके) व सलमान (41 रन, 30 गेंद, छह चौके) की पारियों की सहायता से 19.5 ओवर में नौ विकेट गंवाकर जीत के लिए आवश्यक रन बना लिए। एनडीबीजी से संदीप ने तीन व वैभव कुमार ने दो विकेट चटकाए।
दूसरी ओर टूर्नामेंट के चौक स्टेडियम में खेले गए मैचों में स्मैशर्स ने मैन ऑफ द मैच अभिज्ञान (42) की उम्दा परी से ड्रीम बिल्डर्स को दो रन से हराया। यहीं पर खेले दूसरे मैच में स्काई ग्रुप ने मैन ऑफ द मैच संदीप पांडे (दो विकेट, 25 रन) के हरफनमौला प्रदर्शन से रायल गजानंद को चार विकेट से हराया।

Related Articles

Back to top button