टॉप न्यूज़लखनऊ

राहुल के लिए नहीं, फ्री में खटिया के लिये जुटी थी भीड़

keshaw-prasad_57cfd7f1168d1लखनऊ : यूपी में राहुल गांधी भले ही खाट पर चर्चा कर अपनी और कांग्रेस की पैठ बनाने के लिये प्रयास कर रहे हो, लेकिन इस मामले में वे बीजेपी के निशाने पर आ गये है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशवप्रसाद मौर्य ने कहा है कि लोग राहुल से मिलने या चर्चा करने के लिये नहीं जुटे, बल्कि फ्री में खटिया मिलेगी, इस लालच में ही लोगों की भीड़ जुटी थी।

मौर्य ने कांग्रेस पर भी तंज कसा और कहा कि चुनाव के समय ही कांग्रेस और राहुल को किसानों या गरीबों की याद आती है। यदि वे वास्तव में किसानों के हितैषी होते तो वे पहले भी किसानों के बीच जा सकते थे। गौरतलब है कि यूपी में कांग्रेस खाट पर चर्चा जैसे आयोजन कर रही है। मौर्य ने कहा है कि कांग्रेस ने कभी भी किसानों का भला नहीं किया। चाहे केन्द्र में सरकार रही हो या फिर यूपी में कांग्रेस की सरकार ही क्यों न रही हो, कांग्रेस के राज में किसान दुःखी रहे है।

मौर्य ने कहा कि किसान समझते है कि उनका भला कौन कर सकता है। उन्होंने यह तक कह दिया कि यूपी में तो कांग्रेस का वजूद समाप्त हो चुका है।

सपा को भी लिया निशाने पर-

मौर्य ने राज्य की सपा सरकार को भी निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि सपा सरकार फ्री में मोबाइल बांटकर युवाओं को भड़काने का कार्य कर रही है। सपा सरकार युवाओं को रोजगार देने के मामले में तो सफल नहीं हो सकी और अब मोबाइल देने का वादा कर युवाओं को बरगलाने का कार्य कर रही है।

Related Articles

Back to top button