मनोरंजन

रितिक रोशन ने ‘कृष 4’ बनाने की कर दिया एलान

मुंबई: साल 2003 की सुपरहिट फिल्म ‘कोई मिल गया’ से राकेश रोशन और रितिक रोशन ने बॉलिवुड को अपना नया सुपरहीरो और एलियन कैरक्टर जादू दिया था। इस फिल्म की तीसरी कड़ी ‘कृष 3’ भी लगभग 5 साल पहले 2013 में रिलीज हुई थी और काफी समय से इस सीरीज की चौथी फिल्म के बारे में अंदाजे लगाए जा रहे हैं। हालांकि रितिक और राकेश रोशन ने अभी तक कुछ भी इस बारे में कन्फर्म नहीं किया है।

लेकिन अब कृष के फैन्स के लिए अच्छी खबर है। अगर रितिक की लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट को देखें तो ऐसा लगता है कि लोगों का अंदाजा ठीक ही था। रितिक ने ‘कृष 3’ की मेकिंग का एक विडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘क्या आपको कभी यह सोचकर डर लगता है कि इस बात में कितना अंतर होता है कि आपको कहां होना चाहिए था और अभी आप कहां हैं?

कई मायनों में कृष मेरे इस सफर में बहुत महत्वपूर्ण है। जब मेरे पिता के दिमाग में कृष का आइडिया आया तो मुझे इस पर शक था लेकिन हम आगे बढ़े और डर के साथ ही सफलता पाई। बजट, टेक्नॉलजी और रिसॉर्सेज की कमी होने के बावजूद हमने अच्छा काम किया। अब हम कृष 4 के साथ और आगे बढ़ने जा रहे हैं और मुझे उतनी ही एक्साइटमेंट महसूस हो रही है जो कुछ सालों पहले हो रही थी।’ 

बता दें कि कृष सीरीज की पिछली 2 फिल्मों में प्रियंका चोपड़ा ने रितिक के ऑपोजिट लीड रोल किया था। प्रियंका इस समय अपनी शादी की तैयारियों में बिजी हैं तो देखना है कि क्या वह ‘कृष 4’ में भी काम करने जा रही हैं या नहीं, यह देखना दिलचस्प होगा। हालांकि ‘कृष 3’ में कंगना रनौत ने भी काम किया था लेकिन अब रितिक और कंगना के रिश्ते बेहद खराब हो चुके हैं। अब देखना है कि आने वाली अगली फिल्म में रितिक के साथ और कौन-कौन से सितारे दिखाई देते हैं।

Related Articles

Back to top button