उत्तर प्रदेशफीचर्डराज्यराष्ट्रीय

रिपोर्ट में दावा-अखलाक के मर्डर पर भड़के ISIS और अलकायदा, दी बदले की धमकी

dadri77_1444199500नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के दादरी में गोमांस खाने की अफवाह को लेकर अखलाक नाम के शख्स की पीटकर हत्या करने का मामले पर ISIS और अलकायदा के लिए काम कर रहे इंडियन फाइटर्स ने रिएक्शन दिए हैं। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट में दावा किया गया है।
 
रिपोर्ट के मुताबिक, सीरिया में अलकायदा से जुड़े संगठन जबहत अल नुसरा के लिए कथित तौर पर लड़ रहे अबू ताहिर अब्दुलरहमान ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है, ”बीफ खाने के नाम पर तुम्हारे मुस्लिम भाई की हत्या कर दी गई। तुम्हारे बारे में क्या? तुम लोग अखबार पढ़ने में मशगूल हो।”
 
आईएसआईएस को सपोर्ट करने वाले टि्वटर अकाउंट मैगनेट गैस ने ट्वीट करके कहा, ”हम आप सभी से प्यार करते हैं। जल्द ही आईएसआईएस गुजरात, कश्मीर और मुजफ्फरनगर का बदला लेगा।” एक अन्य ट्वीट में बीफ खाने की अफवाह पर हुई हत्या का जिक्र करते हुए #revenge soon यूज किया गया है। इस ट्वीट के बाद यह अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया। गौरतलब है कि मैगनेट गैस कथित तौर पर फहद शेख नाम का शख्स ऑपरेट करता है। वह मुंबई के कल्याण से सीरिया जाकर आईएस ज्वाइन करने वाले चार लड़कों में शामिल है। इनमें से एक अरीब मजीद वापस लौट चुका है।

Related Articles

Back to top button