मनोरंजन

रिया चक्रवर्ती से शादी की अफवाहों पर क्या बोले सुशांत सिंह राजपूत


मुम्बई : बालीवुड में इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत और ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की डेटिंग की खबरें सुर्खियों में हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की ओर इशारा किया है कि वे रिलेशनशिप में हैं। हाल ही में कुछ ऐसी खबरें सुनने को मिलीं कि सुशांत रिया के साथ शादी कर सेट्ल होने को लेकर काफी हड़बड़ी में हैं, जबकि ऐक्ट्रेस अभी कुछ समय लेना चाहती हैं। अब लेटेस्ट बातचीत में सुशांत ने इन अफवाहों को लेकर कुछ बातें कही हैं।
सुशांत ने इसी रिलेशनशिप को लेकर पूछे गए सवालों का जवाब दिया है। उनसे उन रिपोर्ट्स के बारे में पूछा गया जिनमें कहा जा रहा था कि सुशांत अपने रिलेशनशिप को अगले लेवल तक ले जाने को पूरी तरह से तैयार हैं। उनसे सोशल मीडिया पर छाए उनके फोटोग्राफ के बारे में भी पूछा गया। सुशांत ने इन सवालों के जवाब में कहा, ये सारी अफवाहें हैं। साथ ही सुशांत ने यह भी कहा कि अब उन्होंने अपने बारे में अफवाहें पढऩी बंद कर दी है।
आपको बता दें कि इससे पहले भी सुशांत अपनी अफेयर को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं। ऐक्ट्रेस अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप होने के बाद कृति सेनन के साथ उनके अफेयर की खबरें भी खूब चली थीं।
वर्कफ्रंट की बात करें तो सुशांत बहुत जल्द नितेश तिवारी की फिल्म छिछोरे में नजर आनेवाले हैं। यह फिल्म अगले महीने 6 सितम्बर को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, ताहिर राज भसीन, तुषार पांडे, सहर्ष कुमार शुक्ला और प्रतीक बब्बर अहम भूमिका में हैं। रिया चक्रवर्ती फिल्म चेहरे में नजर आनेवाली हैं।

Related Articles

Back to top button