व्यापार

रिलायंस का सबसे बड़ा ऑफर, अब 1 रुपए में कीजिये 300 मिनट कॉल

IndiaTV_Paisa_Rcomनई दिल्ली। रिलायंस कम्यूनिकेशंस ने ऐप-टू-ऐप कांलिग स्कीम लांच की है। इस स्कीम के जरिये रिलायंस अपने कस्टमर्स को मात्र 1 रुपये में 300 मिनट कॉलिंग की सुविधा दे रही है। जो कि पूरे 30 दिनों तक वैलिड रहेगी। रिलायंस ने अपने इस प्लान का नाम ‘कॉल ड्रॉप से छुटकारा’ रखा है। इस प्लान के तहत दिल्ली-एनसीआर के प्रीपेड यूजर्स केवल 1 रुपये में 300 मिनट की ऐप-टू-ऐप कॉलिंग कर सकते हैं।

10 मिनट के लिए ऐप-टू-ऐप कॉलिंग

इस ऑफर के तहत एक दिन के लिए 7 एमबी दी जाएंगी, जिससे करीब 10 मिनट तक app-to-app कॉलिंग हो सकती है। अगर आप दिन में 7 एमबी यूज नहीं कर पाते तो बचा हुआ डेटा अगले दिन में जुड़ जाएगा।

मंगलवार को शुरू किया गया रिलायंस कम्यूनिकेशन का यह ऑफर एक महीने यानी 30 दिन के लिए वैलिड होगा। रिलायंस के कंज्यूमर बिजनेस सीईओ गुरदीप सिंह ने कहा ‘‘हम चाहते हैं कि दिल्ली के लोग डेटा के माध्यम से बात करें। दिल्ली एनसीआर को भारत में पहली बार ऐप से ऐप कॉलिंग फीचर मिला है। यह 3० दिनों के लिए वैध होगा तथा इसमें केवल एक रुपए में 3० मिनट का टॉक टाइम मिलेगा।’’ रिलायंस जियो के चलते अधिकतर टेलिकॉम कंपनियां अपने डेटा पैक के दाम कम करने में जुटी हैं।

 

Related Articles

Back to top button