मनोरंजन

रिलीज से पहले ‘प्रेम रतन धन पायो’ ने तोड़े रिकॉर्ड,2 दिन में 80 लाख लोगों ने देखा ट्रेलर

salman-with-sonam-kapoor-5610da4cacf06_lसलमान खान और सोनम कपूर की आने वाली फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च हुआ और महज 24 घंटे के अंदर ही इसने बॉलीवुड के सबसे ज्यादा देखें जाने वाले वीडियो का रिकॉर्ड तोड़ दिया। इस बात से ये साबित हो जाता है कि फिल्म को प्रमोट करने के लिए सलमान का नाम ही काफी है।

लबें समय के बाद सलमान बड़े पर्दे पर डबल रोल में नजर आएंगे। खबरों के अनुसार पिछले महीने रिलीज हुआ सोनम और रितिक रोशन का वीडियो सॉन्ग ‘धीरे-धीरे’ अबतक टॉप पर था।

लेकिन प्रेम रतन का ट्रेलर लॉन्च के 24 घंटे के अंदर बाद ही इसने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये। इस ट्रेलर को यूट्यूब पर 6 लाख बार देखा गया और अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज को मिलाकर इसे 8 लाख बार देखा गया है।

इससे पहले ‘धीरे धीरे’ वीडियो सॉन्ग और ‘कृष 3’ ने अपने ट्रेलर रिलीज के 24 घंटे के अंदर 2.1 मिलियन व्यूज बटोरे थे। दूसरी तरफ सलमान की ‘किक’ ने अपने ट्रेलर लॉन्च के 24 घंटे के अंदर 1.8 मिलियन व्यूज बटोरे थे।

लेकिन अपनी इस नई फिल्म के ट्रेलर से सलमान ने ये सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए। सूरज बड़जात्या की इस फिल्म से 16 साल बाद सलमान पर्दे पर ‘प्रेम’ नाम से वापसी करेंगे। इस फिल्म में सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, अनुपम खेर, नील नितिन मुकेश, अरमान कोहली और दीपक डोबरियाल भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म 12 नवंबर को रिलीज होगी।

देखें ट्रेलर:

 

 

Related Articles

Back to top button