जीवनशैली

रिश्ते को एक और मौका देना चाहते हैं तो ये 5 काम करने से एक्स को पक्का सताएगी आपकी याद

भले ही आपका ब्रेकअप किसी भी वजह से हुआ हो लेकिन इसकी वजह से लोग कई महीनों तक मुस्कुराना भूल जाते हैं। अगर हाल ही में आपका भी ब्रेकअप हुआ है और आप अपने एक्स को बहुत मिस कर रहे हैं या एक बार फिर अपने एक्स कि गलतियों को भूलकर अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहते हैं तो ये 5 टिप्स आपकी मदद कर सकते हैं। इन टिप्स की मदद से आप अपने एक्स को आपके साथ बिताए पलों को मिस करने के लिए मजबूर कर सकते हैं।

रिश्ते को एक और मौका देना चाहते हैं तो ये 5 काम करने से एक्स को पक्का सताएगी आपकी यादपुरानी तस्वीर बदल दें
अपने एक्स की खींची हुई फोटो जो अपने अपने फोन पर लगाई है सबसे पहले उसे बदलकर एक नई फोटो फोन पर लगाएं। ऐसा करने से आपको यह अहसास होगा कि आप अपने जीवन में आगे बढ़ रहे हैं और आप अपने एक्स को मिस करना थोड़ा कम कर देंगे।

शहर बदल दें
अपने एक्स को लाइफ में वापस लाने के लिए अपनी जिंदगी में एक बड़ा बदलाव करें। हो सके तो किसी नए शहर में शिफ्ट हो जाएं। अपने एक्स को ये अहसास करवाएं कि आप उनसे दूर जा रहे हैं और अब शायद उनसे कभी मिल भी नहीं पाएंगे। ऐसा करने से उनके दिल में आपके लिए जो प्यार होगा वो लौट आएगा और वो भी आपको एक बार फिर वापस पाना चाहेंगे।

दोस्त बनाएं
ब्रेकअप जैसे बुरे अहसास को भूलाने के लिए नए-नए दोस्त बनाएं। ऐसे वक्त में नए लोगों से जुड़ना सबसे बेहतर विकल्प होता है। ऐसा करने से आपका नेटवर्क भी बढ़ता है और आपके दोस्तों की लिस्ट भी। ऐसे में जैसे ही आपके एक्स को पता चलेगा कि अब आप उनके कंफर्ट जोन से बाहर निकलकर दूसरों से मिलने लगी हैं। तो उन्हें आपकी जिंदगी में किसी नए इंसान के आने का डर भी सताने लगेगा। ऐसे में वो आपकी जिंदगी में एक बार फिर वापस आ सकते हैं।

वार्डरोब बदलें
अपने रिलेशनशिप की शुरुआत में अमूमन लोग खूब सारी शॉपिंग करते हैं ऐसा ही एक बार फिर अपने एक्स को वापस पाने के लिए भी करें। नए कपड़े खरीदें और अपना मेकओवर करवाएं। अपने वार्डरोब में ऐसे कपड़े रखें जो आपने पहले कभी ना पहने हों। जब आपका एक्स आपके इस नए अवतार को देखेगा तो जलन की वजह से वो आपको मिस करने लगेगा।

Related Articles

Back to top button