मनोरंजन

रेखा का हाथ थामे हुए गाड़ी तक छोड़ने आईं ऐश्वर्या राय बच्चन

Rekha and Aishwarya Rai Bachchan bonded ऐश्वर्या राय बच्चन और रेखा बॉलीवुड की ये दोनों दीवा हमेशा स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. कई मौकों पर दोनों को एक-दूसरे के साथ खास अंदाज में वेलकम करते देखा गया है. ऐसा ही स्पेशल बॉन्ड हाल ही में आयोज‍ित एक इवेंट में देखा गया. इवेंट से निकलने के दौरान ऐश्वर्या और रेखा एक-दूसरे का हाथ थामे हुए बाहर निकले. ये वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है.रेखा का हाथ थामे हुए गाड़ी तक छोड़ने आईं ऐश्वर्या राय बच्चन

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे वीड‍ियो में रेखा और ऐश्वर्या राय बच्चन एक ही कलर के ड्रेसअप में नजर आ रही हैं. गोल्डन और क्रीम कलर की साड़ी में रेखा और इसी कलर्स के सलवार सूट में ऐश्वर्या राय बच्चन खूबसूरत द‍िख रही हैं. इवेंट से बाहर आते हुए ऐश्वर्या राय और संग नजर आए. ऐश्वर्या ने सबसे पहले रेखा को गाड़ी में बैठाकर व‍िदा किया. लेकिन जब रेखा उनसे कहती हैं कि मैं तुम्हें छोड़ देती हूं तो ऐश्वर्या प्यार भरे अंदाज में कहती हैं, पहले आप आराम से जाइए, मैं न‍िकलती हूं फिर. ऐश्वर्या राय बच्चन और रेखा के बीच की ये खास ट्यून‍िंग फैंस को काफी पसंद आ रही है.

जब ऐश्वर्या ने रेखा को कहा था मां

बता दें ये पहला मौका नहीं है जब ऐश्वर्या राय बच्चन और रेखा के बीच की खास केमिस्ट्री नजर आई हो. एक अवॉर्ड इवेंट पर स्टेज पर ऐश्वर्या पहले ही रेखा को मां जैसा बता चुकी हैं. दरअसल, 2016 में हुए एक इवेंट में रेखा ने ऐश्वर्या को अवॉर्ड द‍िया था. उस दौरान ऐश्वर्या ने स्टेज में अपनी स्पीच में कहा था, मां से इस अवॉर्ड को पाना सम्मान की बात है. ऐश्वर्या की इस बात पर रेखा ने जवाब देते हुए कहा, मैं उम्मीद करती हूं कि मैं कई सालों तक आपको ऐसे ही अवॉर्ड देती रहूं.

https://www.instagram.com/p/BspIiBPALLo/

 

अमिताभ की बहू ऐश्वर्या के नाम रेखा का भावुक पत्र

बॉलीवुड की उमराव जान रेखा ने भी कई बार ऐश्वर्या के ल‍िए अपने प्यार को जाह‍िर किया है. बीते साल रेखा ने एक एक मैग्जीन में इमोशनल लेटर लिखकर ऐश्वर्या के प्रत‍ि अपना प्यार जाहिर किया था. उन्होंने लेटर में ल‍िखा था,  ‘तुम्हारे जैसी महिला उस नदी की तरह होती है जो बिना किसी बनावट के आगे बढ़ते रहना चाहती है. वो अपनी मंजिल पर इस इरादे के साथ पहुंचती है कि वह अपनी पहचान खोने नहीं देगी. भले ही लोग ये भूल जाएं कि तुमने क्या कहा, तुमने क्या किया, लेकिन वो कभी नहीं भूल पाएंगे कि तुमने उन्हें कैसा एहसासा कराया. तुम हिम्मत की जीती जागती मिसाल हो. तुम अपने आप में संपूर्ण हो, तुम्हें दुनिया में किसी को कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है. उन्होंने लिखा, ‘बेबी, तुमने बहुत लंबा सफर तय किया है. कई रुकावटों को पार किया और अचंभित रूप से ऊंचाई हासिल की है.

Related Articles

Back to top button