अपराध

रेप करने में रहा नाकाम, तो सनक में महिला को जिंदा जलाया

छत्तीसगड़ के कोरबा जिले में बलात्कार की कोशिश में नाकाम होने पर एक 30 वर्षीय महिला को आग लगा कर मार डाला। हैवानियत की हदें पार करने वाला और कोई नहीं महिला का देवर है, जिसकी अपनी भाभी पर लंबे समय से गंदी नजर बनी हुई थी। मीडिया की खबरों के मुताबिक महिला ने जब सनकी का विरोध किया तो उसने मिट्टी का तेल डालकर उसपर आग लगा दी। इस वजह से पीड़िता की मौत हो गई।
 
बृहस्पतिवार को कोरबा से करीब 15 किलोमीटर दूर इस दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने बताया कि घटना के वक्त घर में कोई मौजूद नही था। इसी का फायदा उठाते हुए 25 वर्षीय रमेश पटेल, जो कि महिला के पति का रिश्ते में भाई लगता था, घर में आया और महिला के साथ जबरदस्ती करने लगा।

भाभी ने विरोध किया तो करने लगा पिटाई

जब भाभी ने इसका विरोध किया तो दोनों में झड़प हो गई। गुस्साए देवर ने पहले तो भाभी की पिटाई की और फिर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया। चीखें सुनाई पड़ने पर पड़ेसी इक्कट्ठा हो गए और पिड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया, महिला 70% तक जल चुकी थी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया की महिला की मृत्यु होने से पहले उसका बयान ले लिया गया था। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले का तफ्तीश में जुट गई है। 

Related Articles

Back to top button