राष्ट्रीय

रेलवे स्टेशन पर पिता ने मासूम बेटी के साथ की अश्लील हरकत

बुंदेलखंड की धरती उस समय शर्मसार हो गई जब एक पिता रिश्ते को कलंकित करते हुए अपनी ही बेटी के साथ हैवानियत पर उतर आया. झांसी रेलवे स्टेशन पर पिता ने अपनी चार साल की बेटी के साथ अश्लील हरकत करते देखा गया. वहां मौजूद यात्रियों ने कलयुगी पिता की पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

ये भी पढ़ें: 17 जुलाई 2017 सोमवार का राशिफल

रेलवे स्टेशन पर पिता ने मासूम बेटी के साथ की अश्लील हरकतजानकारी के अनुसार, रविवार रात झांसी रेलवे स्टेशन पर यात्री अपनी-अपनी ट्रेनों की प्रतीक्षा कर रहे थे. वहीं एक युवक जो रेलवे स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया में मौजूद था, चार वर्षीय बच्ची के साथ अश्लील हरकत कर रहा था. युवक की इस हरकत पर वहां मौजूद कुछ यात्रियों की नजर पड़ी. यात्रियों ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया.

ये भी पढ़ें: इन 5 राशियों के लोग सबसे ज्यादा झूठ बोलने में होते है माहिर

पुलिस के मुताबिक, लोगों ने उसकी जमकर पिटाई करते हुए, इसकी जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची जीआरपी उस बच्ची और पकड़े गए युवक को थाने ले आई. वहां आरोपी युवक से पूछताछ की गई. युवक ने अपना नाम टीकमगढ़ निवासी मनीराम बताया. युवक ने बताया कि बच्ची उसकी बेटी है. यह सुनते ही लोग सन्न रह गए.

बताते चलें कि यूपी में कलयुगी पिता द्वारा शर्मनाक हरकत की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. कुछ महीने पहले ही फतेहपुर जिले में एक पिता ने अपनी बेटी को घर में अकेला पाकर उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दे डाला. पुलिस ने नाबालिग पीड़िता की तहरीर पर आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया.

Related Articles

Back to top button