अजब-गजब

रोशेल के पोल डांस और सेक्सी लुक पर फिदा हुए ऋषभ सिन्हा, देखें वीडियो

स्तक टाइम्स/एजेंसी- big-boss-9-5649b1fcef732_l32वें दिन ‘बिग बॉस’ के घर में कंटेस्टेंट्स ने दीपावली सेलिब्रेट की। सुबह की शुरुआत पॉपुलर सॉन्ग ‘मेरे तुम्हारे सबके लिए हैप्पी दिवाली’ से हुई, जो बिग बॉस ने अलार्म में प्ले किया।‘बिग बॉस’ ने अमन वर्मा और किश्वर मर्चेंट को कंफेशन रूम में बुलाया और दीपावली सेलिब्रेशन के लिए एक टास्क कराने का निर्देश दिया।

इस टास्क का नाम था ‘बिग बॉस गॉट टैलेंट’, जिसमें सभी सदस्यों को अलग-अलग तरह के परफॉर्मेंस देने थे। इस दौरान रिमी सेन और रोशेल राव ने डांस किया।

रोशेल ने अपना टास्क को पूरा करने के लिए ‘पोल डॉस’ किया। उनका सेक्सी अंदाज देख अपने रंग में आ गए और वो झुमने लग गए।

वहीं दूसरे तरफ रोशेल से अपने टास्ट को बेस्ट करने के लिए रिमी ने ‘बीड़ी जलाईले जिगर से पिया’ गाने को चुना और सभी घरवालो को एंटरटेन किया। इस दौरान शो में आगे भी कई टास्ट दिए गए जिसमें  दो टीम बनाई गईं। टीम A ने जहां ‘बिग बॉस’ का एक सीन री-क्रिएट किया गया, जिसमें रिमी सेन को फिनाले का टिकट मिल जाता है और वे भावुक हो जाती हैं।

वहीं, टीम B ने ऋषभ सिन्हा की बिग बॉस जर्नी को दिखाया। पुनीत वशिष्ठ और सुयश राय को पैरोडी करने के लिए बोला गया, जिसमें उन्हें सभी सदस्यों की विशेषताओं का वर्णन करना था। इस तरह अमन और सुयश को पपेट शो करने को कहा गया।

जिसमें ऋषभ को पपेट बनाया गया। दिन के आखिरी में सभी सदस्यों ने आतिशबाजी कर दीपावली की खुशियां सेलिब्रेट की।

देखें वीडियो:

 

 

Related Articles

Back to top button