स्पोर्ट्स

रोहित शर्मा ने टीम इण्डिया से बाहर किये 4 भारतीय खिलाड़ी, ड्रेसिंग रूम में रोहित शर्मा ने मचाया जमकर बवाल

2018 का एशिया कप इस बार संयुक्त अरब अमीरात में खेला जाने वाला है। यह तीसरा मौका है जब यहाँ पर इस टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। साथ ही भारतीय टीम का ऐलान भी कर दिया गया जिसमें मुख्य कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया और रोहित शर्मा को कप्तानी सौंपी गयी है। कोहली।शायद आराम इस कारण दिया गया है क्योंकि वो इंग्लैंड के खिलाफ लम्बी सीरीज से थक गए है।रोहित शर्मा ने टीम इण्डिया से बाहर किये 4 भारतीय खिलाड़ी, ड्रेसिंग रूम में रोहित शर्मा ने मचाया जमकर बवाल

इसी बीच आज हम बात करने वाले है उन खिलाड़ियों की जो asia cup 2018 में पाकिस्तान के खिलाफखेले जाने वाले अहम मुकाबले में खेलने का मौका शायद ही मिल पायेगा, तो चलिए डालते है एक नजर इस तरफ…

पाकिस्तान के खिलाफ इन खिलाड़ियों को नहीं मिलेगा मौका

लोकेश राहुल

दाहिने हाथ के शानदार धाकड़ बल्लेबाज लोकेश राहुल जिन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में तो अच्छा खासा प्रदर्शन किया। लेकिन टेस्ट सीरीज में अब तक चार मुकाबलों में काफी शर्मनाक बल्लेबाजी की है इस वजह से शायद इन्हें पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले में खेलने का मौका नहीं मिल पाएगा।

मनीष पांडे

वहीं इंडियन प्रीमियर लीग में शर्मनाक प्रदर्शन करने वाले मनीष पांडे जिन्हें एक बार फिर से भारतीय टीम में मौका तो मिला है लेकिन शायद प्लेइंग इलेवन में इन्हें भी पाकिस्तान के खिलाफ मौका नहीं मिलेगा।

अक्षर पटेल

गुजरात के रहने वाले अक्षर पटेल भी शायद सोच में पड़े हुए है कि उन्हें हर बार भारतीय टीम में जगह तो मिल जाती है लेकिन खिलाया नहीं जाता। इस बार भी इनके साथ यही होने वाला है क्योंकि स्पिन गेंदबाजी में चहल और कुलदीप यादव ही बहुत है।

दिनेश कार्तिक

दिनेश कार्तिक जिन्हें टेस्ट टीम में मौका तो दिया गया लेकिन अब तक अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए तो तीसरे मैच में ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया। कार्तिक जिन्होंने निदाहस ट्राई सीरीज में शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत को फाइनल मैच में जीताया।

लेकिन शायद इन्हें पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले इस मैच में जगह नहीं मिल पाएगी क्योंकि टीम में महेंद्र सिंह धोनी से अच्छा विकेटकीपर शायद ही कोई और हो सकता।

तो भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला 18 सितम्बर को खेलने वाला है लेकिन अभी फैसला नहीं हुआ है कि उनके सामने टीम कौनसी होगी। लेकिन सबसे अहम मैच तो पाकिस्तान के खिलाफ 19 सितम्बर को खेला जाएगा।

पाकिस्तान के खिलाफ भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन (उप कप्तान), अंबाती रायडू, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, केदार जाधव और मनीष पांडे।

Related Articles

Back to top button