मनोरंजन

र‍िसेप्शन में कप‍िल शर्मा ने ग‍िन्नी के लिए गाया ये गाना

Kapil Sharma Delhi reception कॉमेड‍ियन कपिल शर्मा ने 2 फरवरी को द‍िल्ली में तीसरे र‍िसेप्शन का आयोजन किया. इसके पहले कप‍िल ने 12 द‍िसंबर 2018 को ग‍िन्नी संग कप‍िल ने अमृतसर में सात फेरे लेने के बाद दो र‍िसेप्शन द‍िए थे. पहला र‍िसेप्शन कप‍िल शर्मा ने अमृतसर में रखा, दूसरा मुंबई में रखा. द‍िल्ली में हुए तीसरे र‍िसेप्शन को खासतौर से पॉल‍िटीश‍ियन्स और ब्यूरोक्रेट्स के लिए रखा गया था.

र‍िसेप्शन में कप‍िल शर्मा ने ग‍िन्नी के लिए गाया ये गानाइस र‍िसेप्शन में कप‍िल शर्मा रोमांट‍िक अंदाज में ग‍िन्नी के लिए गुनगुनाते नजर आए. कप‍िल के र‍िसेप्शन के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इन वीड‍ियोज में कप‍िल संग स्टेज उनकी मां, पत्नी ग‍िन्नी चतरथ, स‍िंगर दलेर मेहंदी और मीका स‍िंह नजर आए. कप‍िल शर्मा ने इस खास मौके के लिए रॉयल ब्लू कलर की शेरवानी पहनी थी. ग‍िन्नी भी कप‍िल संग कलर को टीमअप करते हुए ब्लू और गोल्डन  अनारकली में नजर आईं. कप‍िल शर्मा के र‍िसेप्शन में मेहमान बनकर पहुंचे, हर्षदीप कौर, युवराज स‍िंह, सुरेश रैना, सोहेल खान. कप‍िल की खुश‍ियों में स‍िंगर दलेर मेहंदी, मीका स‍िंह ने गाने गाए.

बता दें कप‍िल शर्मा इन द‍िनों छोटे पर्दे पर छाए हुए हैं. कप‍िल के कॉमेडी शो की रेट‍िंग पहले हफ्ते से ही टॉप 5 ल‍िस्ट में बनी हुई है. कप‍िल शर्मा में बीते शन‍िवार मेहमान बनकर सान‍िया मिर्जा अपनी बहन के साथ आईं. इसके पहले शो में फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा की स्टार कास्ट नजर आई थी.

Related Articles

Back to top button