मनोरंजन

लकी अली का गंभीर बीमारी से ग्रस‍ित होने की खबर सोशल मीड‍िया पर हुई वायरल

अपनी आवाज से लाखों दिलों की धड़कन कहे जाने वाले स‍िंगर लकी अली के एक ट्वीट ने गुरुवार को हलचल मचा दी. दरअसल, ये ट्वीट कैंसर की बीमारी को लेकर था. उनके इस ट्वीट को लेकर कुछ रिपोर्ट्स में तरह तरह के कयास लगाए जाने लगे. 

गुरुवार को लकी अली ने ल‍िखा, “ड‍ियर कीमोथेरपी, तुम कभी आख‍िरी व‍िकल्प नहीं हो सकते.” हालांकि लकी अली ने जिस हैंडल से ट्वीट किया वह ब्लूटिक नहीं है. लकी अली गुजरे जमाने के मशहूर अभिनेता महमूद के बेटे हैं. सिंगिंग के अलावा वो कुछ फिल्मों में अभिनय भी कर चुके हैं.

क्या है लकी अली के ट्वीट के पीछे का सच

लकी अली के ट्वीट के बाद बीमारी की अफवाह से जुड़ी कुछ रिपोर्ट्स आईं. आजतक ने जब इस ट्वीट को लेकर पड़ताल की तो सच्चाई कुछ और निकली. लकी अली नजदीकी सूत्रों ने कन्फर्म किया कि ट्वीट लकी अली का ही है. लेकिन वो ऐसी किसी बीमारी से पीड़‍ित नहीं हैं. वो पूरी तरह स्वस्थ्य हैं और उन्होंने महज कैंसर की बीमारी के प्रत‍ि अपनी च‍िंता को जाह‍िर करने के लिए ये ट्वीट किया था.”

बता दें प‍िछले द‍िनों सोनाली बेंद्रे के ट्वीट ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में हलचल मचा दी थी. उन्होंने कैंसर की गंभीर बीमारी से ग्रस‍ित होने की खबर सोशल मीड‍िया के जरिए ही जाह‍िर की थी. उनसे पहले इरफान की बीमारी के बारे में भी लोगों को सोशल मीडिया से ही पता चला था.

अब खेती करता है मशहूर कॉमेडियन का ये सिंगर

लकी अली इन द‍िनों ग्लैमर से दूर खेती-क‍िसानी में अपना वक्त बिता रहे हैं. वो कभी कभार ही म्यूजिक कॉन्सर्ट में नजर आते हैं. पिछले दिनों वो ऐसे ही एक कॉन्सर्ट में हिस्सा लेने जम्मू-कश्मीर पहुंचे थे.

Related Articles

Back to top button