उत्तर प्रदेशलखनऊ

लड़की की शादी न हो इसके लिए लड़के ने किया ये घिनौना काम

एजेन्सी/  couple-1कानपुर। वह हर कीमत पर उस लड़की को पाना चाहता है। इसके लिए वह कुछ भी करने को तैयार है। पहले लड़की के घर पर हंगामा किया तो पुलिस ले गई। लेकिन रास्ते में ही खुद की गर्दन रेत कर पुलिस के होश उड़ा दिए थे। अब शादी के फर्जी प्रमाणपत्र बनाकर पूरे मोहल्ले में चिपका डाले। परेशान लड़की का पिता चिपकाये गए प्रमाणपत्र लेकर थाने पहुंचा। पुलिस का कहना है कि इस मामले में कार्यवाही की जायेगी।

शादी के फर्जी प्रमाणपत्र की कराई फोटोकॉपी 

शहर के जरौली निवासी पिता ने पुलिस को बताया कि गोपाल नगर निवासी एक युवक उसकी बेटी को तंग करता है। वह बेटी पर शादी का दबाव बनाता रहता है। जबकि बेटी उससे शादी नहीं करना चाहती है। इस पर युवक ने शादी के फर्जी प्रमाणपत्र बनाकर उसकी फ़ोटो कॉपी पूरे मोहल्ले में चिपका दी हैं। जिस वजह से उसकी बेटी की बदनामी हो रही है।

पिता ने यह भी बताया कि कुछ दिन पहले युवक घर में आकर हंगामा करने लगा था। शादी के फर्जी प्रमाणपत्र की शिकायत 100 नम्बर पर करने पर पुलिस ने उसे दबोच लिया था।पुलिस हिरासत में युवक ने रस्ते में ही खुद की गर्दन रेत डाली थी। जिससे पुलिस के होश उड़ हो गए थे। पिता का यह भी आरोप है कि युवक उन्हें धमकाता है कि बेटी की शादी कहीं और नहीं होने देगा। इस बारे में बर्रा थानेदार ने बताया कि लड़की के पिता ने शिकायत की है। युवक को पकड़ने के प्रयास किये जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि लड़की पहले युवक के साथ एक ही ऑफिस में काम करती थी।

 

Related Articles

Back to top button