ज्ञान भंडार

लव राशिफल, 12 अप्रैल: जानिए दांपत्य जीवन से जुड़ा राशिफल…

आज का लव राशिफल

मेष –
आज आपकी साथी के साथ दूरियां बढ़ सकती है, जिस वजह से मन उदास रहेगा। वैवाहिक जीवन में भी नोंक-झोंक चलती रहेगी। सोशल साईट पर किसी से लव रिलेशन स्थापित हो सकते है। आज अपने रिलेशनशिप को गंभीरता से लेंगे।

वृष –
नए मित्र जीवन में प्रवेश कर सकते हैं और नए लव रिलेशन भी बन सकते हैं। आंख बंद कर किसी पर भी विश्वास न करें । आपका लव पार्टनर आप से रूठ सकता है, उसका मन खुश करने के लिए फूल या गिफ्ट सही विकल्प रहेगा।

मिथुन –
आपके लिए आज का दिन बड़ा ही शुभ रहेगा। सोशल साईट्स पर आपकी पोस्ट को लाईक मिलेंगे। अपने लवर के साथ अपनी फोटो अपलोड करें। नए लव रिलेशन कायम हो सकते हैं। प्रेम का रिश्ता नाजुक होता है और विश्वास उसमें रंग भरता है।

कर्क –
आज शादी के लिए रिश्ता आ सकता है। जो लोग अकेले हैं, उन्हें लाइफ पार्टनर मिल सकता है। पत्नी की तबियत खराब हो सकती है। बहन आपके मन के पार्टनर को मिलवाने में आपकी सहायता कर सकती है।

सिंह –
विवाह के लिए रिश्ते आएंगे। लव मैरिज के लिए परिवार वाले मान सकते हैं। पति-पत्नी में आपसी मेल जीवन में संतुलन लाएगा। साथी से नजदीकियां बढ़ेगी। कुछ गलत लोग प्रेमी के रूप में लाइफ में आ सकते हैं।

कन्या –
जीवनसाथी को नौकरी में पदोन्नति मिल सकती है। आपकी बुद्धिमता और सतर्कता के कारण आपको प्रेमी का परिवार पसंद करेगा। किसी भी प्रकार के पारिवारिक झगड़े से दूर रहेॆ। पत्नी के द्वारा धन लाभ के योग बन रहे हैं, जिससे घर में खुशियां आएंगी।

तुला –
लवर की प्यारी बातें आपका मन मोह लेंगी। घर में पत्नी की फटकार मिल सकती है। सगाई की खुशी दिन को शानदार बनाएगी। कुछ लोंगो को पार्टनर से धोखा मिल सकता है।

वृश्चिक –
आज आपका प्रेमी आपकी भावनाओं की कद्र करेगा। मैरिड लाइफ में विश्वास की कमी रहेगी। हर प्रकार से फायदे का दिन है।

धनु –
प्यार के बेहतरीन क्षण अपने लव पार्टनर के साथ बिताएंगे। लाइफ पार्टनर के बारे में कोई भी फैसला जल्दबाजी में न करें। अपनी वाणी और गुस्से पर कंट्रोल करें।

मकर –
आज आप अपने प्रेम का इजहार जोर-शोर से करेंगे। दिन आपके पक्ष में है और प्रेमी आप पर विश्वास करेगा, लेकिन आपकी आदतें और चंचलता आपको गलत दिशा में भटका सकती है। पति-पत्नी में ससुराल पक्ष को लेकर नोंक-झोंक हो सकती है।

कुंभ –
लव लाईफ के लिए दिन अनुकूल है। लव पार्टनर व जीवनसाथी के साथ लव रिलेशन में मजबूती आएगी। आपसी तालमेल जीवन में रंगीनी और बहार लाएगा। पार्टनर के साथ समय बिता कर मन प्रसन्न होगा। जीवनसाथी की वजह से बैंक बैलेंस में बढ़ोत्तरी होगी।

मीन –
आज आप लव पार्टनर या साथी के साथ दिन व्यतीत करेंगे। लव मैरिज के योग बन रहे हैं। अगर आपने अभी तक अपने प्रियतम को प्रपोज नहीं किया तो आज कर सकते हैं। अकेले जातकों के जीवन में प्रेम की घंटी बज सकती है।

Related Articles

Back to top button