ज्ञान भंडार

लव राशिफल 24 अक्तूबर 2019: प्रेम के मामले में किन राशियों को मिलेगा सितारों का साथ, जानिए

मेष —आज आपका मन खुश रहेगा। लव रिलेशन को लेकर आप संतुष्ट रहेंगे। ध्यान रखें कि अहंकार में कोई कड़वी बात मुंह से न निकले और उत्तेजना कन्ट्रोल में रखें। आज आपके नए मित्र बनेंगे। त्यौहार में लवर को देने के लिए गिफ्ट खरीदेंगे। लव लाइफ में नये साथी का आगमन हो सकता है। वैवाहिक जीवन में त्योहार के खर्चो के लेकर तना तनी रहेगी।

वृषभ — कार्य की अधिकता के कारण आज बिना बात के झगड़े से बचें। इस वजह से दिवाली शॉपिंग पर लवर के साथ नहीं जा पाएंगे।मधुर व्यवहार लव पार्टनर को आकर्षित करेगा। किसी पार्टी में मुलाकात हो सकती है। पति पत्नी में विश्वास बढ़ेगा। साथी के आकर्षण से मन पुलकित रहेगा।

मिथुन —आज का दिन प्रसन्नता और खुशियों से भरा होगा। विवाह का रिश्ता भी आ सकता है। मन में खुशी के लड्डू फूटेंगे। जैसे साथी की कल्पना आपने की थी वैसे साथी आपको आज मिल सकता है। अकेले युवक युवतियों के नये रिश्ते बनेंगे। लाइफ पार्टनर के साथ दिवाली की तैयारी में व्यस्त रहेंगे ।

कर्क —प्रेमी का प्यार जीवन में उमंग भरेगा। कुछ जातकों की मुलाकात पुराने लवर से भी हो सकती है। स्कूल या कॉलेज के पुराने प्रेमी से मुलाकात रिश्तो में ख़ुशी लाएगी । साथी का आकर्षण आपको प्रभावित करेगा। डेट पर जाएंगे और एन्जॉय करेंगे।

सिंह —आज दिमभर आपके प्रेमी का रोना, रूठना और मनाना चलता रहेगा। गुलाब के फूल लवर के मूड को हल्का करेंग। कुछ जातकों को सरकारी कार्य से फायदा मिल सकता है। काम में व्यस्त रहेंगे। त्यौहार में परिवार को समय नहीं दे पाएंगे। आज अपने अहंकार को कंट्रोल करें और दिवाली को एन्जॉय करें।

कन्या —कार्यवश ट्रांसफर आपको आपके लाइफ पार्टनर से दूर ले जा सकता है।जिससे आज आपका मन उदास रहेगा। आपका जीवन साथी अपनी मेहनत के दम पर लक्ष्य की प्राप्ति करेगा। आज लवर के ऊपर खर्चा होगा।

तुला —प्रेमी का साथ पाकर आज खुशी का अनुभव करेंगे। आपका प्रेम प्रेमी को आकर्षित करेगी । आज आपके प्यार को परिवार की सहमति भी मिलेगी। इस दिवाली पर खुशिया घर आएंगी।

वृश्चिक — आज कोई स्पेशल खुशखबरी मिल सकती है। अचानक लव पार्टनर को नौकरी का ऑफर भी आ सकता है। अपने लवर के साथ डेट प्लान करेंगे। सोशल मीडिया पर अधिक समय गुजर सकता है। नए साथी से मुलाकात होगी।

धनु —आज का दिन रोमांटिक और खूबसूरत भरा है। पति पत्नी की उलझने कम होंगी। हर वक्त पार्टनर आपके आस पास ही रहेगा। नये रिश्ते बनेंगे। आज का समय घर की साफ सफाई में ज्यादा गुजरेगा।

मकर —त्योहार पर लवर के बैंक बैलेंस में बढ़ोत्तरी होगी। बच्चों को लेकर पति पत्नी के बीच परेशानी बनी रहेगी। लवर के साथ दिन स्पेशल बनेगा। कुछ लोगों की मुलाकात आज अपने सच्चे प्यार से होगी। लव लाइफ में चला आ रहा लम्बा इन्तजार अब खत्म होगा।

कुम्भ —आज प्रेमी से संबंध खराब हो सकते हैं।कसमें वादे पूरे नहीं कर पाएंगे। कुछ युवक युवतियों को मन का मीत मिलने में समय लग सकता है। फैमिली के साथ समय व्यतीत करेंगे ।

मीन —आज आपका मन उलझन में है। लव रिलेशन को लेकर पोजिटिव रहें और शांत रहें। अपने साथी के साथ समय बिताएं और प्यारी प्यारी बातें करें। गिफ्ट या कैंडल लाइट डिनर मूड बेहतर करेगा।

Related Articles

Back to top button