ज्ञान भंडार

लव राशिफल 24 अप्रैल 2020: जानिए किसे मिलेगी आज प्रेम-प्रसंग में खुशखबरी

दैनिक लव राशिफल

मेष 
दांपत्य जीवन में प्रेम बना रहेगा। लेकिन दोनों के तकरार भी देखने को मिलेगी। वहीं जो लोग प्रेम जीवन में हैं, उनके लिए भी आज का दिन अच्छा रहने वाला है। प्रियतम आज आपके मूड को ठीक करेगा।

वृषभ 
शादीशुदा जातकों के दांपत्य जीवन में प्रेम और स्नेह बढ़ेगा। गिले-शिकवे दूर होंगे। यदि आप सिंगल हैं तो किसी दोस्त की मदद से आपकी किसी शख्स से खास दोस्ती हो सकती है। 

मिथुन 
शादीशुदा जीवन में थोड़ा तनाव रह सकता है। जीवनसाथी और संतान को लेकर आप चिंतित रहेंगे। प्रेम जीवन जीने वालों के लिये आज का दिन बढ़िया रहेगा। साथी के मिजाज से दिल खुश रहेगा।

कर्क 
दांपत्य जीवन में आप किसी नीरसता का शिकार हो सकते हैं क्योंकि जीवन साथी को कोई शारीरिक समस्या परेशान कर सकती है। प्रेम जीवन जी रहे लोगों को रोमांस का अवसर मिलेगा और अपने दिल की बात अपने दिलबर को कहने में संकोच नहीं करेंगे। 

सिंह 
प्रेम जीवन में आज का दिन मान सामान्य रहेगा। लव पार्टनर को आपसे ये शिकायत हो सकती है आप उन्हें पर्याप्त समय नहीं देते हैं। दांपत्य जीवन में तनाव में कमी आएगी। लेकिन फिर भी लाइफ पार्टनर के करियर को लेकर बेचैनी रहेगी।

कन्या 
दांपत्य जीवन खुशनुमा रहेगा। आज ससुराल पक्ष के लोगों का हालचाल पूछकर दिल को तसल्ली होगी। प्रेम जीवन में समस्याएं आ सकती हैं। खासकर यदि आप अपने साथी को धोखा दे रहे हैं तब।

तुला 
दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा। जीवनसाथी का मजाकिया अंदाज आपके तनाव को कम करेगा। प्रेम जीवन जीने वालों के लिए दिन अनुकूल है। यदि सिंगल हैं तो आपको कहीं से ग्रीन सिग्नल मिलने की संभावना है।

वृश्चिक 
आपके दांपत्य जीवन में प्रेम बढ़ेगा। आपको रोमांस के खूब अवसर मिलेंगे। जीवन साथी खुश रहेगा। प्रेम जीवन जीने वालों के लिए भी आज का दिन अच्छा है। 

धनु 
दांपत्य जीवन खुशियों से भरपूर रहेगा। प्रेम जीवन जीने वालों को भी अच्छे नतीजे मिलेंगे लेकिन आपका प्रिय कुछ डिमांडिंग हो सकता है, जिसके लिए आपको थोड़ी परेशानी उठानी पड़ेगी।

मकर 
दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा। हालांकि जीवनसाथी आपसे आपके घरवालों की शिकायत कर सकता है। प्रेम जीवन में भी सुखद नतीजे मिलेंगे। लव पार्टनर के साथ पुरानी यादें ताजा होंगी।

कुंभ 
प्रेम जीवन सामान्य रहेगा। हल्की-फुल्की नोकझोंक हो सकती है। दांपत्य जीवन जीने वाले लोगों के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा।

मीन 
प्रेम जीवन में किसी अपने ही निकटवर्ती व्यक्ति का हस्तक्षेप हो सकता है, जो आपको पसंद नहीं आएगा, इसलिए थोड़ा सावधानी बरतें। दांपत्य जीवन जीने वालों के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा।

 

Related Articles

Back to top button