ज्ञान भंडार

लव राशिफल 27 अक्तूबर 2019: प्रेम के मामले में इन राशियों को मिलेगा सितारों का साथ

मेष —बिना बात व्यर्थ के झगड़े में न पड़ें। सूझ-बूझ लव रिलेशन की नींव में स्थिरता लायें। आज आपको अचानक कोई शुभ संदेश मिलेगा, यह सरप्राइज आपके लव पार्टनर को और करीब ला सकता है।

वृषभ — मनी मैटर को लेकर दिन चैलेंजिंग रहेगा। कार्यवश आपको यात्री करनी पड़ सकती है। जो आपको अपने साथी से दूर ले जायेगा।

मिथुन — उत्तम दिन है, अपने लव पार्टनर को घर वालों से मिलवा सकते हैं। मन चंचल हो रहा है लेकिन जीवन के कुछ बड़े फैसलें आपको आज लेने पड़ेंगे। ससुराल से अच्छी खबर मिल सकती है।

कर्क — वाणी की मधुरता आपके पार्टनर का दिल जीत लेगी। आप ध्यान रखें कि किसी भी प्रकार धोखा आपके रिश्तों को तोड़ सकता है। जीवन साथी उदास हो सकता है, उसके साथ समय बितायें।

सिंह —आपके रोमांटिक लाइफ की गलतफमियां आज कम होंगी। अगर आप अनमैरिड हैं तो नये रिश्ते की शुरुआत हो सकती है। आपकी वाणी में बहुत मिठास है। फ्रैंन्ड को इम्प्रेस करने के लिये उस पर ज्यादा खर्च करेंगे।

कन्या —ज्यादा समय कम्प्यूटर के साथ व्यतीत होगा। लव पार्टनर के साथ प्रेम के बेहतरीन क्षण व्यतीत करेंगे। अपोजिट सेक्स की तरफ आकर्षण से बचें। माता की सेहत को लेकर आप चिंतित रहेंगे।

तुला —आपकी चंचलता आपके प्रेमी को वशीभूत करेगी। दिन मस्ती भरा है। लव पार्टनर के साथ खूबसूरत शाम बितायेंगे। पति पत्नी में आपसी मतभेद रह सकता है। व्यापार में लाभ के अवसर बनेंगे और मन प्रसन्न रहेगा।

वृश्चिक —प्यार के मनमोहक रिश्तों में आपकी सादगी आपके पार्टनर को आकर्षित करेगी। आपकी कोई अदा उनका दिल जीत लेगी। दिल की हसरतें पूरी करने का दिन है। भावनात्मक हो सकते हैं।

धनु — प्रेम के रिश्तों को लेकर चिंतित रहेंगे। ऐसा महसूस होगा कि कुछ भी ठीक नहीं हो रहा है। किसी भी प्रकार की बहस को अवाइड करें। बच्चों को आंख की तकलीफ हो सकती है।

मकर —परिवार से विवाह के लिए ग्रीन सिग्नल मिल सकता है। अचानक साथी को लाभ मिलने के योग है। पति-पत्नी के रिश्तों में विश्वास की कमी दीवार बन सकती है। संतान की तरफ से खुशियां प्राप्त हो सकती है।

कुम्भ —आज आपके जीवनसाथी की तरक्की हो सकती है। बच्चे की नौकरी का योग है। पार्टनर आपकी बातों से ही प्रभावित हो सकता है। कार्य की अधिकता के कारण मिलना न हो पायेगा।

मीन — लव पार्टनर का साथ होगा, दिल रोमांचित है। प्रेम-प्रसंग के चलते काम में मन नहीं लगेगा। जिस कारण बॉस नाराज हो सकता है। सरकारी नौकरी वालों को तोहफा मिल सकता है।

Related Articles

Back to top button