ज्ञान भंडार

लव राशिफल 29 सितंबर: आज इन राशिवालों को मिलेगा उनका प्यार

मेष —विवाह के इच्छुक जातकों की मुराद आज पूरी हो सकती हैं। किसी रिश्तेदार की तरफ से रिश्ता आ सकता है। प्रेम संबंधो में मिठास बढ़ेगी। आज जीवन में कोई नया साथी आ सकता है। दिन का भरपूर आनंद लें।

वृषभ —खूबसूरत जीवनसाथी की चाह आज पूरी होने की संभावना है। वेडिंग साईट्स पर नजर डालें। कोई दोस्त भी रिश्ता लेकर आ सकता है। नौकरी को लेकर चली आ रही परेशानियां अब कम होंगी। अकेले जातकों को मित्र या लव जीवनसाथी मिलने की संभावना है।

मिथुन —घर परिवार की परेशानियों का असर आपके प्रेम संबधो में भी पड़ेगा। कुछ लोगों के नए प्रेम संबंधो की शुरुआत हो सकती हैं। जीवनसाथी के साथ घुमनें का कार्यक्रम बन सकता है।

कर्क — प्रेम संबंधो में मधुरता रहेगी। कोई पुराना मित्र विवाह के लिए रिश्ता भेज सकता है। प्रेमी से आज की मुलाकात सुहानी रहेगी। आज का दिन यादगार रहेगा। जीवनसाथी आपकी ताकत और हिम्मत बनेगा।

सिंह — बिगड़ते हुए रिश्ते आपकी सूझबुझ से सुधर सकते है । आज आप उत्साहित रहेंगे। प्रेमी से धन लाभ हो सकता है। प्रेम संबंधो में कुछ गलतफहमियां उत्पन्न हो सकती हैं, लेकिन वह समाप्त भी हो जाएंगी।

कन्या —ससुराल पक्ष के कारण भाई बहन से बहस हो सकती है। जो आप अपने जीवन में जीवनसाथी से उम्मीदें लगाएं बैठे थे उनमें सकारात्मक बदलाव महसूस करेंगे। रिश्तों में गर्माहट लाने के लिए कुछ पल जीवनसाथी के साथ बिताएं।

तुला —आज प्रेमी या मित्र से नजदीकियां बढ़ेंगी। जीवनसाथी की तरक्की हो सकती है। ऑफिस में किसी के साथ संबंध मजबूत होंगे। आपका व्यवहार प्रेमी को आकर्षित करेगा।

वृश्चिक —आज का दिन वैवाहिक जीवन वालों के लिए बहुत अच्छा रहेगा। आज अगर प्रेमी से अपने दिल की बात करेंगे तो सफलता मिलेगी। सोशल मीडिया पर आपके और आपके प्रेमी की पिक्चर को बहुत पसंद किया जाएगा। प्रेमी अपनी सुंदरता से आपका मन मोह लेगा।

धनु —प्रेम संबंधो को मजबूत करने को लेकर आपकी सभी कोशिशें प्रेमी को पसंद आएंगी। जीवनसाथी के नजरों में आपकी इज्जत बढ़ेगी। अचानक घुमनें का कार्यक्रम बन सकता है।

मकर —किसी सहकर्मीं की तरफ आकर्षित होंगे। प्रेमी के साथ घुमनें का कार्यक्रम बन सकता है। दोस्त के साथ रोमांटिक पल बिताएंगे। जीवनसाथी के साथ सुकून के पल बिताएंगे।

कुम्भ —साथी आज ‘आई लव यू’ कहने को बेचैन है। कुछ लोगों को नए साथी को मिलने का मौका मिलेगा। प्रेमी के साथ आज लंबी यात्रा पर जा सकते है।

मीन — जीवनसाथी के साथ दिन व्यतीत करेंगे। कुछ लोगों की किसी महिला के साथ निकटता बढ़ेगी। पति पत्नी के रिश्तों में मिठास आएगी। प्रेमी के साथ सोशल मीडिया द्वारा बातें होंगी।

Related Articles

Back to top button