ज्ञान भंडार

लव राशिफल 5 मई 2020: जानिए किस राशिवालों को मिलेगा उनका खोया प्यार

मेष –
दांपत्य जीवन सुख से भरपूर रहेगा। जीवनसाथी और बच्चों के साथ समय बीतेगा। प्रेम जीवन में तनाव के बावजूद स्थिति काबू में रहेगी। प्रियतम के साथ प्यार वाली तकरार संभव है। 

वृषभ –
आप अपने प्रेम जीवन को खुशनुमा बनाने का प्रयास करेंगे। अपने लवर से काफी अच्छी बातें करेंगे, जिससे आज का दिन उन्हें भी प्रेम का एहसास होगा और रिश्ता मजबूत बनेगा। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन आज काफी अच्छा रहेगा और रिश्ते में आत्मीयता बढ़ेगी और रोमांस बढ़ेगा।

मिथुन –
प्रेम जीवन में आप अपने बुद्धि कौशल से आज के दिन को अच्छा बनाएंगे और उनसे खूब बातें करेंगे। शादीशुदा लोगों का दांपत्य जीवन सामान्य रूप से बीतेगा।

कर्क –
शादीशुदा जीवन में आज का दिन अच्छा रहेगा और जो लोग किसी से प्रेम करते हैं, उन्हें आज अपना रोमांटिक पक्ष दिखाने का मौका मिलेगा।

सिंह –
दांपत्य जीवन में तनाव रहेगा। जीवनसाथी थोड़ा गुस्से वाला होगा, जिस पर आपको ध्यान देना होगा। प्रेमी लोगों को आज थोड़ा ध्यान से चलना होगा और रिश्ते में नीरसता रहेगी।

कन्या –
प्रेम संबंधी मामलों के लिए दिन अनुकूल है। दिल की बातें जुबां पर आएंगी। वहीं वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी से किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है।

तुला –
शादीशुदा लोगों का दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा लेकिन प्रेम जीवन जीने वाले लोगों के मध्य तनाव बना रहेगा।

वृश्चिक –
प्रेम जीवन खुशनुमा रहेगा आप काफी क्रिएटिव रहेंगे और अपने प्रिय को खुश रखने में कोई कसर बाकी नहीं रखेंगे, जिससे रिश्ता मजबूत रहेगा। शादीशुदा लोगों का जीवन संतुष्ट रहेगा।

धनु –
प्रेम जीवन के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। प्रियतम से आज मुलाकात संभव है। उनसे मिलकर अच्छा लगेगा। शादीशुदा लोगों को आज थोड़ा सावधानी बरतनी चाहिए।

मकर –
दांपत्य जीवन खुश रहेगा। जीवनसाथी आपसे मजाक के मूड में दिखेगा। वहीं प्रेम जीवन जीने वालों को भी अच्छे नतीजे हासिल होंगे।

कुंभ –
प्रेम जीवन के लिए दिनमान अच्छा रहेगा। प्रियतम के लिए दिल भी रुमानी होगा। वहीं जो लोग शादीशुदा हैं उनके लिए आज का दिन सामान्य बीतेगा। यदि जीवनसाथी से दूर हैं तो उनकी याद कुछ ज्यादा आएगी।

मीन –
आप अपने दांपत्य जीवन को खुशनुमा बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। इससे आपके रिश्ते में और रोमांस और अपनापन बढ़ेगा। प्रेमी युगल के लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर रहेगा। फिर भी उन्हें अपनी बात अपने प्रिय को बताने में आसानी होगी, जिससे आपसी समझ बढ़ेगी।

Related Articles

Back to top button